विज्ञापन
Story ProgressBack

Entertainment News : प्रेग्नेंसी में भी नहीं थमे रुबीना दिलैक के कदम, डांस करते हुए शेयर किया वीडियो

रुबीना इन दोनों शांति से घर पर बैठने की जगह कभी वेकेशन पर जा रही हैं ,कभी अपने पति के साथ में पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती हैं, तो कभी ढेर सारी मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है और ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर रुबीना की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं. जिसमें वह अपनी बेबी बम (Baby Bamp) को फ्लॉन्ट करती दिखाई देती है. वहीं अब सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस की क्यूट प्रेगनेंसी जर्नी को साफ देखा जा सकता है.

Read Time: 3 min
Entertainment News : प्रेग्नेंसी में भी नहीं थमे रुबीना दिलैक के कदम, डांस करते हुए शेयर किया वीडियो

Rubina Dilaik Dance Video : बिग बॉस 15 (Big Boss 15) की विनर और टीवी की फैशन क्वीन रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एंजॉय कर रही हैं. वैसे तो प्रेग्नेंसी में लेडीज घर पर रहकर ही अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करना पसंद करती हैं. वहीं रुबीना इन दिनों शांति से घर पर बैठने की बजाय कभी वेकेशन पर जा रही हैं, तो कभी अपने पति के साथ कैमरे में कैद हो जाती हैं, तो कभी मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं. ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर रुबीना की ढेर सारी तस्वीरें और वीडियो सामने आते रहते हैं, जिसमें वह अपनी बेबी बंप (Baby Bamp) को फ्लॉन्ट करती दिखाई देती हैं. वहीं अब सोशल मीडिया में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस की क्यूट प्रेगनेंसी जर्नी को साफ देखा जा सकता है.

रुबीना ने डांस करके दिखाई प्रेग्नेंसी की जर्नी

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को डांस करना पसंद है और अपने डांस का लोहा वो डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में मनवा चुकी हैं. अपने इस शौक को इस एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में भी बरकरार रखा है. आपको बता दें कि रुबीना प्रेग्नेंसी के पहले दिन से ही डांस कर रही हैं और इसका प्रूफ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करके दिया है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक डांस करती दिख रही हैं. वीडियो में अलग-अलग टाइम पीरियड के वीडियो क्लिप देखने को मिल रहे हैं. वहीं रुबीना के इस वीडियो की शुरुआत में लिखा है कि ये सब कैसे शुरू हुआ. इस दौरान रुबीना सालसा करती दिख रही हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ते जा रहा है रुबीना का बेबी बंप नजर आता जा रहा है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक के स्टेप इतने परफेक्ट और क्लीन हो रहे हैं जिसे देख कर उनके फैंस खुद को रुबीना की तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं.

बेबी बंप के साथ रुबीना ने कराया था फोटोशूट

जबसे रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी न्यूज सामने आई थी तबसे उनके फैंस उनके लिए काफी खुश थे. सभी फैंस उनके मैटरनिटी फोटोशूट का इंतजार भी कर रहे थे और कुछ समय पहले रुबीना ने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपना मैटरनिटी फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जो कि काफी वायरल भी हुआ था. रुबीना ने मैटरनिटी फोटोशूट क्वीन की स्टाइल में करवाया था, जिसमें वह एक बड़े से सिंहासन पर बैठी हुई दिखी थी. बताते चलें की एक्ट्रेस का आउटफिट भी काफी यूनिक था जो उनके फैंस को काफी पसंद आया था.

ये भी पढ़े : Bollywood News : शाहरुख खान की फिल्म "जवान" ने ओटीटी पर बनाया नया रिकॉर्ड, ऐसा रहा किंग खान का रिएक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close