विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : लाहौर 1947 में सनी देओल से दो-दो हाथ करेगा यह एक्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Sunny Deol in Lahore 1947: एक रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर सामने आयी है कि एक्टर अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. रिपोर्ट की माने तो फिल्म से जुड़ें एक करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, "राजकुमार संतोषी की फिल्मों में हमेशा एक मजबूत विलेन होता है, जो सदियों तक लोगों के जहन में जिंदा रहता है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : लाहौर 1947 में सनी देओल से दो-दो हाथ करेगा यह एक्टर, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Sunny Deol in Lahore 1947 : सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म लाहौर 1947 (Lahore 1947) सुर्खियों में बनी हुई है. जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, तब से सनी देओल के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. वहीं लगातार फिल्म को लेकर नई-नई अपडेट्स भी सामने आ रही हैं. हाल ही में फिल्म लाहौर 1947 के विलन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : 'सनफ्लॉवर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज में दिखेगी सुनील ग्रोवर-अदा शर्मा की लव केमिस्ट्री

यह एक्टर बनेगा विलेन

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर सामने आयी है कि एक्टर अभिमन्यु सिंह (Abhimanyu Singh) फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाने वाले हैं. रिपोर्ट की माने तो फिल्म से जुड़ें एक करीबी सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, "राजकुमार संतोषी की फिल्मों में हमेशा एक मजबूत विलेन होता है, जो सदियों तक लोगों के जहन में जिंदा रहता है. इस बार भी लाहौर 1947 में विलेन की एक जबरदस्त एंट्री होने वाली है. कई नामों को रखने के बाद निर्देशक ने अभिमन्यु सिंह के नाम पर मोहर लगा दी है. जो की फिल्म में सनी देओल से भिड़ेगा.

आमिर खान की भी दिखेंगे

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर भी सामने आयी थी कि बॉलिवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) भी सनी देओल के साथ इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में आमिर खान एक अहम किरदार में नजर आएंगे. इससे पहले आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में आखिरी बार नजर आए थे.

फिल्म की कहानी में यह है खास

सनी देओल की इस फिल्म में भारत-पाकिस्तान के विभाजन के बारे में बताया जाएगा. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का सेट 1940 के लखनऊ के रूप में मड आइलैंड में लगाया गया है. इस फिल्म की 12 फरवरी से शूटिंग शुरू हो चुकी है.

कब रिलीज होगी यह फिल्म? 

बता दें, फिल्म लाहौर 1947 साल 2025 में रिलीज होगी. वहीं अभी तक फिल्म रिलीज की तारीख को लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया मनारा का कॉल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close