विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'सनफ्लॉवर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज में दिखेगी सुनील ग्रोवर-अदा शर्मा की लव केमिस्ट्री

Adah Sharma New Series : सीरीज सनफ्लॉवर 2 का ऑडियंस जब से इंतजार कर रही थी तब से इस सीरीज की मेकर्स ने अनाउंसमेंट की थी. इसका पहला पार्ट सनफ्लावर दर्शकों को काफी पसंद आया था.

Read Time: 2 min
Bollywood News : 'सनफ्लॉवर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सीरीज में दिखेगी सुनील ग्रोवर-अदा शर्मा की लव केमिस्ट्री

Adah Sharma New Series : सीरीज सनफ्लॉवर (Sunflower) ने दर्शकों का दिल जीता था. इस वेब सीरीज में सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आयी थी. अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट सनफ्लॉवर  2 (Sunflower 2) का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ गया है. जिसमें सुनील ग्रोवर और अदा शर्मा (Adah Sharma) लव केमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलने वाली है. 

ये भी पढ़ें : NDTV Interview: बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई ने बताया-आखिर रात 3 बजे क्यों आया मनारा का कॉल?

'सनफ्लॉवर 2' का ट्रेलर हुआ आउट

सीरीज सनफ्लॉवर 2 का ऑडियंस तब से इंतजार कर रही थी जब से इस सीरीज की मेकर्स ने अनाउंसमेंट की थी. इसका पहला पार्ट सनफ्लावर दर्शकों को काफी पसंद आया था. अब सनफ्लॉवर 2 का ट्रेलर भी दर्शकों के सामने आ गया है. जिसमें कहानी एक आदमी राज कपूर के मर्डर के आसपास घूमती है. जहां खून के इल्जाम में पुलिस सोनू (सुनील ग्रोवर) को गिरफ्तार कर लेती है. इस बीच एक्ट्रेस अदा शर्मा की एंट्री होती है. ट्रेलर में आपको काफी कॉमेडी सींस नजर आएंगे.

ट्रेलर को लोग कर रहे हैं पसंद

सनफ्लॉवर 2 का ट्रेलर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी अपनी अलग-अलग राय भा दे रहे हैं. बता दें, यह सीरीज 1 मार्च को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 (OTT Platfarm Zee5) पर रिलीज होने वाली है.

अदा शर्मा का वर्कफ्रंट

अदा शर्मा सीरीज सनफ्लॉवर 2 के अलावा जल्द ही फिल्म बस्तर (Bastar) में नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म बस्तर का सेकंड टीजर दर्शकों के सामने आ चुका है. वहीं अदा की फिल्म बस्तर 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले अदा, सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) की फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

 ये भी पढ़ें : 'बस्तर: द नक्सल स्टोरी' का दूसरा टीजर हुआ रिलीज, जनअदालत में युवक के 32 टुकड़े करने पर मां-पत्नी का दिखाया दर्द

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close