विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Tejas, 12th Fail और Ganpath का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने, देखें किसने मारी बाजी

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस (Tejas) और दूसरी विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म 12वीं फेल (12th Fail) और तीसरी टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत दर्शकों के बीच में आ चुकी है.

Read Time: 4 min
Tejas, 12th Fail और Ganpath का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आया सामने, देखें किसने मारी बाजी

Box Office Collection: पिछले दिनों बॉलीवुड की 3 बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं. जिसमें पहली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस (Tejas) और दूसरी विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) की फिल्म 12वीं फेल (12th Fail) और तीसरी टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत दर्शकों के बीच में आ चुकी है. आज हम आपको बताएंगे कि इन फिल्मों ने अभी तक कितना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

फिल्म 'तेजस' का रहा यह हाल 

फिल्म तेजस ने पहले दिन सिर्फ 1.25 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. वहीं, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखा गया. तेजस ने दूसरे दिन 1.30 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस बीच तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक तेजस ने तीसरे दिन 1.25 करोड़ का बिजनेस किया. फिल्म अब तक तीन दिनों में केवल 3.80 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

फिल्म '12वीं फेल' का रहा यह हाल

फिल्म 12वीं फेल की कहानी काफी शानदार है. यह एक 12th फेल लड़के की कहानी को दिखाती है, जो अपनी मेहनत और संघर्ष से आईपीएस अधिकारी बनता है. रिपोर्ट के अनुसार 12वीं फेल ने रिलीज के पहले दिन लगभग 1.11 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 2.51 करोड़ का कलेक्शन किया. तीसरे दिन फिल्म ने लगभग 2.80 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ 12वीं फेल के तीन दिनों की कुल कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने अब तक 6.42 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram

यह भी पढ़ें : Bollywood News : Psycho बनेंगे Akshay Kumar! Mohit Suri की अगली फिल्म में आएंगे नजर

फिल्म 'गणपत' का रहा यह हाल 

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ कमाए थे. दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई 2.25 करोड़ रही. तीसरे दिन ‘गणपत' का कलेक्शन 2.25 करोड़ था. चौथे दिन फिल्म की कमाई 1.3 करोड़ रुपये रही थी और 5वें दिन फिल्म ने 1.5 करोड़ का कलेक्शन किया. छठे दिन ‘गणपत' ने 1.1 करोड़ की कमाई थी. सातवें दिन फिल्म का कलेक्शन 0.9 करोड़ रुपये रहा. इसी के साथ फिल्म की एक हफ्ते की कमाई 11.8 करोड़ रही. वहीं ‘गणपत' अब दूसरे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है. फिल्म ने दूसरे शुक्रवार 15 लाख रुपये तो दूसरे शनिवार को 17 लाख का कारोबार किया. अब फिल्म की रिलीज के 10वें दिन यानी दूसरे रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक ‘गणपत' ने रिलीज के 10वें दिन यानी सेकंड संडे को 15 लाख का कारोबार किया. इसी के साथ गणपत की 10 दिनों की कुल कमाई अब 12.27 करोड़ रुपये हो गई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close