विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: एक्ट्रेस तनुजा को अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए किस वजह से हुईं थी एडमिट?

एक रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आयी है कि तनुजा को कल देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. क्योंकि उनके सभी हेल्थ पैरामीटर्स नॉर्मल थे.

Read Time: 3 min
Bollywood News: एक्ट्रेस तनुजा को अस्पताल से मिली छुट्टी, जानिए किस वजह से हुईं थी एडमिट?

Tanuja Health Issue : अभी कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) को अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते अस्पताल के आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. यह खबर आने के बाद बॉलीवुड गलियारों में एक चर्चा का विषय बन गया और उनके फैंस उनकी यह खबर सुनकर काफी शॉक्ड हो गए थे. हाल ही में तनुजा के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. वह अपडेट है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?

तनुजा को किया अस्पताल से डिस्चार्ज

एक रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आयी है कि तनुजा को कल देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. क्योंकि उनके सभी हेल्थ पैरामीटर्स नॉर्मल थे. यह खबर आने के बाद उनके फैंस को बड़ी राहत मिली है.

इस फिल्म से की थी एक्टिंग की शुरुआत

बता दें, तनुजा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हमारी बेटी से की थी. जो कि साल 1950 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया था.

इन हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं तनुजा

तनुजा ने अपने फिल्मी करियर में काफी हिट फिल्मों में काम किया था. जिनमें 'हाथी मेरे साथी', 'टुनपुर का हीरो', 'दो चोर' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं. उनको राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से लेकर धर्मेंद्र (Dharmendre) तक के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला.

शोमू मुखर्जी से की थी शादी

तनुजा ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर शोमू मुखर्जी (Shomu Mukherjee) से शादी की थी. वहीं तनुजा गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमार सेन समर्थ की बेटी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस नूतन भी तनुजा की बहन थीं.

काजोल-तनीषा की मां हैं तनुजा

तनुजा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस काजोल की मां हैं, वहीं उनकी छोटी बेटी तनीषा भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) भी उनके दामाद हैं

यह भी पढ़ें : Ankita Lokhande Birthday Special: इंदौर की अंकिता लोखंडे ने कैसे पूरा किया एक्ट्रेस बनने का सपना?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close