विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : एक्ट्रेस तनुजा आईसीयू में भर्ती, हेल्थ को लेकर यह खबर आयी सामने ?

दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा की तबीयत खराब हो गई हैं. वे जुहू के अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं. डॉक्टर भी लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. तनुजा अभिनेत्री काजोल की मां हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : एक्ट्रेस तनुजा आईसीयू में भर्ती, हेल्थ को लेकर यह खबर आयी सामने ?

Tanuja Admitted In I.c.u : बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) ICU में भर्ती हैं. रविवार शाम को अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई थी जिसके बाद उनको तुरंत ही जुहू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि तनुजा को उम्र से संबंधित समस्याएं हो रही थीं. तनुजा फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एनुअल फंक्शन में परफॉर्म करती नजर आयीं आराध्या, लोगों ने कही यह बात

रिकवर कर रही हैं तनुजा

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस तनुजा  धीरे-धीरे रिकवर भी कर रही हैं. चिंता की कोई बात नहीं है. डॉक्टर भी लगातार उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. उधर 70 के दशक की एक्ट्रेस तनुजा की खबर जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुई, उनके फैंस यह खबर सुनकर हैरान रह गए. तनुजा के चाहने वालों के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रही हैं.

"शोमू मुखर्जी" से की थी शादी

बता दें, तनुजा ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर और डायरेक्टर शोमू मुखर्जी (Shomu Mukherjee) से शादी की थी. वहीं तनुजा गुजरे जमाने की स्टार शोभना समर्थ और निर्माता कुमार सेन समर्थ की बेटी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस नूतन भी तनुजा की बहन थीं. तनुजा की दो बेटियां हैं, काजोल (Kajol) और तनीषा (Tanisha). काजोल बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और अजय देवगन (Ajay Devgan) की पत्नी हैं.

बहन नूतन के साथ की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

तनुजा ने अपने करियर की शुरुआत बड़ी बहन नूतन के साथ "हमारी बेटी" से की थी. जो कि साल 1950 में रिलीज हुई थी. जिसमें उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. एक लीडिंग लेडी के रूप में उनकी पहली फिल्म "हमारी याद आएगी" साल 1961 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने "बहारें फिर भी आएंगे", "पैसा या प्यार", "हाथी मेरे साथी" जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : "इंडियन पुलिस फोर्स" का टीजर हुआ रिलीज, एक्शन करते नजर आएंगे यह एक्टर्स

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close