विज्ञापन
Story ProgressBack

Sohail Khan Birthday Special : जब सोहेल खान ने सुबह-सुबह किया अपने पापा सलीम खान को फोन

सोहेल खान का जन्म भले ही मुंबई में हुआ हो लेकिन उनके परिवार की जड़ें इंदौर में हैं. बता दें उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) इंदौर के ही रहने वाले हैं और सोहेल का पूरा परिवार इंदौर में ही रहता है.

Read Time: 3 min
Sohail Khan Birthday Special : जब सोहेल खान ने सुबह-सुबह किया अपने पापा सलीम खान को फोन

 Sohail Khan Birthday : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जितना सुर्खियों में रहते हैं. उतना उनका परिवार भी रहता है वहीं उनके भाई सोहेल खान (Sohail Khan) भी किसी से कम नहीं है. सोहेल भले ही सलमान खान की तरह सुपरस्टार ना बन पाए हों, लेकिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सोहेल सुर्खियों में रहते ही हैं. आज 20 दिसंबर को सोहेल खान का जन्मदिन है और वह अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?

सोहेल को इंदौर से है लगाव

सोहेल खान का जन्म भले ही मुंबई में हुआ हो लेकिन उनके परिवार की जड़ें इंदौर में हैं. बता दें उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) इंदौर के ही रहने वाले हैं और सोहेल का पूरा परिवार इंदौर में ही रहता है. इसलिए समय-समय पर सलमान, अरबाज, सोहेल इंदौर आया करते हैं.

जब खान परिवार आया था इंदौर

कुछ साल पहले पूरा खान परिवार उनके चाचा नईम से उनके जन्मदिन पर मिलने के लिए इंदौर पहुंचा. बता दें सोहेल का परिवार इंदौर के पलासिया स्थित खान कंपाउंड में रहता है. खान परिवार में सलमान खान के पिता सलीम खान उनकी पत्नियाँ सलमा और हेलन, सोहेल खान, अलवीरा खान, अरबाज खान शामिल थे.

जब सोहेल ने सुबह किया पापा सलीम खान को फोन

भले ही सोहेल और सीमा का प्यार एक दूसरे के लिए खत्म हो गया हो, लेकिन एक वक्त था जब यह दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे. यह उस समय की बात है जब सीमा खान मुंबई में रहती थी और फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बना रही थीं. इस बीच उनकी मुलाकात सोहेल खान से हुई. इन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और शादी करने का फैसला कर लिया. लेकिन सीमा के परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वह सोहेल खान से शादी करें. एक दिन सोहेल ने अचानक सलीम खान को फोन किया और कहा कि वह शादी करना चाहते हैं. तभी उनके पिता ने मौलवी साहब को घर बुलाया और दोनों ने वहीं शादी कर ली.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

सोहेल ने इस फिल्म से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

सोहेल खान ने बॉलीवुड में डेब्यू बतौर एक्टर फिल्म "मैंने दिल तुझको दिया" से किया. जो कि साल 2022 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद वह "डरना मना है", "मैंने प्यार क्यों किया" जैसी हिट फिल्मों में नजर आए.

यह भी पढ़ें : Ankita Lokhande Birthday Special: इंदौर की अंकिता लोखंडे ने कैसे पूरा किया एक्ट्रेस बनने का सपना?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close