विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : एयरपोर्ट पर अपने स्टाफ मेंबर से भिड़े 'सैफ अली खान', वीडियो आया सामने

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ अली खान अपने स्टाफ के एक मेंबर से गुस्से भरे अंदाज से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि मुद्दा है क्या, यह समझ में नहीं आ रहा है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : एयरपोर्ट पर अपने स्टाफ मेंबर से भिड़े 'सैफ अली खान', वीडियो आया सामने

 Saif Ali Khan Viral Video : एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आजकल बेहद चुनिंदा प्रोजेक्ट्स करते हैं, इसके बाद भी वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. बता दें सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) और अपने बच्चों के साथ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : डंकी का प्रमोशन करने के लिए 'किंग खान' पहुंचे दुबई, डांस विडियो हुए वायरल

वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सैफ अली खान अपने स्टाफ के एक मेंबर से गुस्से भरे अंदाज से बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि मुद्दा है क्या? यह समझ में नहीं आ रहा है. इसके बाद करीना कपूर, सैफ अली खान के पास में आती हैं और बीच-बचाव करती हैं. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

जब से सैफ अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा है,"मैगी भूल गया लाना यह". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है,"बैग भूल गया". वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"मेरे चार बच्चों में से एक बच्चा कहां है, उसकी जिम्मेदारी तुझे दी थी".

पहले भी कर चुके हैं मारपीट

सैफ अली खान पहले भी विवादों में फंस चुके हैं. बता दें 11 साल पहले सैफ अली खान ताज होटल में एक एनआरआई समूह से भिड़े थे और उनके साथ मारपीट भी की थी. जिसके बाद यह मुद्दा कोर्ट में चला गया था. जब यह घटना हुई थी, उस समय करीना कपूर (Kareena Kapoor), करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी उनके साथ मौजूद थीं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : एक्ट्रेस तनुजा आईसीयू में भर्ती, हेल्थ को लेकर यह खबर आयी सामने ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close