विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : प्रियंका-निक ने अपना घर रखा गिरवी, आर्थिक तंगी के चलते उठाया यह कदम !

Priyanka Chopra-Nick Jonas : एक रिपोर्ट के अनुसार इस कपल ने अपना आलीशान घर खाली कर दिया है. क्योंकि उसको गिरवी रखने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों से जुड़ा एक पोस्ट इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : प्रियंका-निक ने अपना घर रखा गिरवी, आर्थिक तंगी के चलते उठाया यह कदम !

Priyanka Chopra-Nick Jonas : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वह अपनी फैमिली के साथ-साथ अपने घर की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में ये खबर क्यों सुर्खियों में आया...ये हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Jackie Shroff Birthday: जब आंखों के सामने हुई बड़े भाई की मौत, छोड़नी पड़ी थी पढ़ाई...

प्रियंका-निक ने खाली किया घर

Reddit की पोस्ट के मुताबिक इस कपल ने लॉस एंजेलिस स्थित अपना आलीशान घर खाली कर दिया है. क्योंकि वे उसको गिरवी रखने की तैयारी कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इन दोनों से जुड़ा एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. जहां इस पोस्ट के कुछ स्क्रीनशॉट भी वायरल हुए हैं, जिसमें दावा किया गया है कि प्रियंका और निक ने 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कीमत वाले अपने लॉस एंजेलिस वाले घर को छोड़ दिया है. इसके अलावा एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर मिली है कि यह दोनों लंबे समय से फाइनेंशियल क्राइसिस का सामना भी कर रहे हैं. निक और प्रियंका के घर का किराया 100K अमेरिकी डॉलर प्रति महीने है. वह इसका भुगतान नहीं कर पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने अपनी इस प्रॉपर्टी को गिरवी रखने के लिए बैंक का रुख किया है.

प्रियंका फोटोज करती थीं शेयर

प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी फैमिली के साथ-साथ अपने घर की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपने इस घर की फोटोज काफी लंबे समय से शेयर करना बंद कर दिया है. बता दें, प्रियंका के इस घर में एक छोटा सा मंदिर भी था.

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

इन कपल से जुड़ी खबर आने के बाद यूजर तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि,"हम मिडिल क्लास लोगों की भाषा में ऐसी चादर से ज्यादा पैर फैलाना कहते हैं". वहीं एक और यूजर ने लिखा है कि,"बोलो इतना पैसा और सोर्स आफ इनकम होने के बाद ही फाइनेंशियल क्राइसिस, इससे अच्छे तो हम ही हैं".

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'एनिमल 2' की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे रणबीर कपूर, फिल्म को लेकर कही ये बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close