विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

Bollywood: कटरीना और सोनाली के साथ नज़र आईं Priyanka Chopra, लोग निकाल रहें ये मतलब

Bollywood News: रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee le Zaraa) में साथ नजर आने वाले हैं. अभी फिलहाल इस फिल्म पर काम बंद हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर भी सामने आई थी कि फिल्म 'जी ले जरा' से कैटरीना और प्रियंका ने वॉक आउट कर दिया है.

Read Time: 3 min
Bollywood: कटरीना और सोनाली के साथ नज़र आईं Priyanka Chopra, लोग निकाल रहें ये मतलब

Priyanka Chopra News : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड की बेहद मशहूर एक्ट्रेस हैं. प्रियंका ने हॉलीवुड में भी बड़ा नाम कमाया है. प्रियंका किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. प्रियंका, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की शादी में शामिल न होकर फिल्मी गलियारों में चर्चा का विषय बन गई थीं. अभी हाल ही वह मामी फिल्म फेस्टिवल 2023 (Mami Film Festival 2023) को होस्ट करने के लिए भारत आईं हैं. प्रियंका चोपड़ा के भारत आते ही एक्ट्रेस लाइमलाइट में आ गईं हैं. 
 

यह भी पढ़ें : Aishwarya Rai: 50 साल की हुईं ऐश्वर्या राय, कैसे एक फिल्म से रातों-रात बन गई 'बॉलीवुड की क्वीन'

'जियो वर्ल्ड प्लाजा' के लॉन्च पर पहुंची प्रियंका

बीती रात बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज मुंबई में जिओ वर्ल्ड प्लाजा के ग्रैंड लॉन्च पर पहुंचे. इसमें प्रियंका चोपड़ा सारी लाइमलाइट लूट कर ले गईं. अभी हाल ही में उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें प्रियंका, सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आ रही हैं. यह फोटो देखकर लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं.


साड़ी में नजर आ रही हैं प्रियंका

आप फोटो में देख सकते हैं कि प्रियंका चोपड़ा नियोन ग्रीन कलर की साड़ी में बहुत सुंदर नजर आ रही हैं. वह एक शख्स से बात करते दिख रही हैं. प्रियंका का यह लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

प्रियंका और कैटरीना साथ आने वाले थे नजर

रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर आई थी कि प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'जी ले जरा' (Jee le Zaraa) में साथ नजर आने वाले हैं. अभी फिलहाल इस फिल्म पर काम बंद हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक यह खबर भी सामने आई थी कि फिल्म 'जी ले जरा' से कैटरीना और प्रियंका ने वॉक आउट कर दिया है.

यह भी पढ़ें : Big Boss में Nomination टास्क बना सिर दर्द, विक्की जैन पर क्यों भड़कीं ऐश्वर्या ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close