विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: पीएम मोदी ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को फटकार, एक्टर ने खुद कही यह बात

Mithun Chakraborty News : मिथुन चक्रवर्ती की हालत में काफी सुधार हो रहा है. जिसके बाद उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं मिथुन ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे और अब उन्हें अपने खान-पान पर विशेष ध्यान रखना होगा.

Read Time: 3 min
Bollywood News: पीएम मोदी ने लगाई मिथुन चक्रवर्ती को फटकार, एक्टर ने खुद कही यह बात

Mithun Chakraborty News: बीते दिनों मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को सीने में दर्द होने के कारण उनकाे कोलकाता (Kolkata) के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब से मिथुन से जुडी़ यह खबर उनके फैंस के बीच में आयी थी, मिथुन के चाहने वालों में उनको लेकर चिंता बढ़ गयी थी. फिलहाल मिथुन चक्रवर्ती की हालत में काफी सुधार है. इस बीच मिथुन से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : शाहरुख खान की दमदार वापसी से खुश अर्जुन रामपाल ने कही यह बड़ी बात

पीएम मोदी ने लगाई मिथुन की फटकार

मिथुन चक्रवर्ती की हालत में काफी सुधार हो रहा है. जिसके बाद उनको अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं मिथुन ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि वह फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू करेंगे और अब उन्हें अपने खान-पान पर विशेष ध्यान रखना होगा. उन्होंने यह भी बताया कि 11 फरवरी को उनके पास पीएम मोदी (PM Modi) का फोन आया था. पीएम मोदी ने एक्टर को स्वास्थ्य का ख्याल ना रखने को लेकर डांट भी लगाई.

अचानक हुआ था सीने में दर्द

बता दें, मिथुन चक्रवर्ती को 10 फरवरी की सुबह सीने में अचानक दर्द हुआ. उनको बेचैनी महसूस हो रही थी. जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब मिथुन के स्वास्थ्य को लेकर यह खबर उनके फैंस के बीच में आयी थी. उनके फैंस मिथुन के सही होने की प्रार्थना करने लगे थे.

मिथुन चक्रवर्ती का वर्कफ्रंट

मिथुन चक्रवर्ती ने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्में दी हैं. वहीं मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार 2022 में रिलीज हुई फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) में नजर आए थे. इस फिल्म ने ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती की एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें : Bollywood News : क्या भूल भुलैया 3 में होने जा रही है अक्षय कुमार की एंट्री? जानिए अनीस बज्मी ने क्या कहा...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close