विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: Netflix पर नंबर 1 ट्रेंड कर रही है Mission Raniganj फिल्म, लोग कर रहे हैं खूब पसंद

मिशन रानीगंज खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में बताया गया है कि बाढ़ से घिरी कोयला खदान के बीच 65 खनिक फंस जा जाते हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood: Netflix पर नंबर 1 ट्रेंड कर रही है Mission Raniganj फिल्म, लोग कर रहे हैं खूब पसंद
Photo Credit: Wikipedia

Mission Raniganj Is Trending On Top On Netflix : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) पिछले दो हफ्तों से नेटफ्लिक्स (Netflix) पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रही है. बता दें यह फिल्म भारत के साथ-साथ दुनिया भर में टॉप पर ट्रेंड कर रही हैं. इस फिल्म को दर्शक बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) लीड रोल में नजर आयी थीं. बता दें, इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर 12 देश के दर्शकों के बीच धूम मचा दी है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : मलाइका और अपनी उम्र को लेकर ट्रोल होने के सवाल पर, अर्जुन ने करण के शो में दिया जवाब

फिल्म की कहानी में है क्या ?

मिशन रानीगंज खनन इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में बताया गया है कि बाढ़ से घिरी कोयला खदान के बीच 65 खनिक फंस जा जाते हैं. फंसे खनिक अपनी जान बचाने का पूरा प्रयास करते हैं. वहीं जसवंत सिंह गिल का किरदार निभा रहे अक्षय कुमार अपने दिमाग से कैसे उन खनिकों को बाहर निकलते हैं. यही फिल्म में दिखाया गया है.

भावुक हुए थे दर्शक

इस फिल्म को ऑडियंस ने काफी सराहा था. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे खदान में फंसे लोग अपनी जान बचाने के लिए काफी कठनाइयों का सामना करते हैं. फिल्म के इस सीन्स ने दर्शकों को काफी इमोशनल भी कर दिया था और दर्शक नम आंखों से थिएटर के बाहर निकले थे.

''मिशन रानीगंज'' का यह रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज से लोगों को काफी उम्मीदें थी कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस का काफी अच्छा कलेक्शन करेगी. लेकिन जब यह फिल्म रिलीज हुई तो इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी धीरे रहा. अगर ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 36.58 करोड़ का बिजनेस किया है.

यह भी पढ़ें : रणबीर-साई मार्च में शुरू करेंगे रामायण की शूटिंग; पार्ट 2 में 'रावण' यश का होगा बड़ा रोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close