विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : विद्या बालन के नाम पर बनाया फर्जी सोशल अकाउंट, ठगों के खिलाफ मामला दर्ज

Vidya Balan News: एक रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आयी है कि विद्या के नाम पर फर्जी ईमेल इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है. जिसमें एक फर्जी आदमी इंडस्ट्री में काम दिलवाने का झूठा वादा कर रहा है और इस बहाने लोगों से पैसे मांग रहा है.

Read Time: 2 min
Bollywood News : विद्या बालन के नाम पर बनाया फर्जी सोशल अकाउंट, ठगों के खिलाफ मामला दर्ज

Vidya Balan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट में इस एक्ट्रेस की वापसी की पुष्टि हो चुकी है. वहीं विद्या से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या? हम आपको बताते हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood News: अमीन सयानी से पंगा लेकर फंस गए थे किशोर दा, अलग-अलग आवाजों में देना पड़ा था इंटरव्यू

विद्या बालन का बनाया फर्जी अकाउंट

एक रिपोर्ट के मुताबिक खबर सामने आयी है कि विद्या के नाम पर फर्जी ईमेल, इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप अकाउंट बनाने का मामला सामने आया है. जिसमें एक फर्जी आदमी इंडस्ट्री में काम दिलवाने का झूठा वादा कर रहा है और इस बहाने लोगों से पैसे मांग रहा है. वहीं एक्ट्रेस ने दावा किया है कि उन्हें इस बात का पता जब चला तब डिजाइनर प्रणय ने उन्हें व्हाट्सएप पर उनका एक मैसेज मिलने की बात कही. जिसमें यह कहा गया है कि वह विद्या हैं. साथी ही काम के अवसरों का आश्वासन भी दिया गया है. एक्ट्रेस ने स्टाइलिश को बताया कि यह उनका नंबर नहीं है.

विद्या बालन ने पुलिस स्टेशन में कराया मामला दर्ज

जैसे ही विद्या को पता चला कि कोई अज्ञात आदमी उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है. वैसे ही विद्या ने पुलिस स्टेशन में इस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं 17 फरवरी से 19 फरवरी के बीच कई लोगों से एक्ट्रेस को इस बात की सूचना दी गयी थी कि कोई इंसान उनका फर्जी इंस्टाग्राम और फर्जी जीमेल अकाउंट बनाकर गलत इस्तेमाल कर रहा है.

मामले की जांच जारी

विद्या बालन की शिकायत के बाद सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 सी के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं इस मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़े: Dadasaheb Phalke Award 2024: SRK बेस्ट एक्टर तो नयनतारा बेस्ट एक्ट्रेस, यहां देखिए अवार्ड की पूरी लिस्ट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close