विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने खरीदा करोड़ों घर, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

अंजलि ने दिल्ली में अपना नया घर खरीदा है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस घर की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है. अंजलि ने अपने इस घर का नाम ''अरोड़ा हाउस'' रखा है.

Read Time: 3 min
Bollywood News: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा ने खरीदा करोड़ों घर, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

Anjali Arora New Home: कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आजकल सुर्खियों में बनी हुई हैं. अंजली अरोड़ा अपने रिल्स से काफी मशहूर हुई थी. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री और रियालिटी शो में मौका मिला. अंजलि ने मशहूर होकर कई मुकाम पाए हैं और अब अंजलि ने अपना एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत सुनकर आप चौंक जाएंगे. वैसे तो अंजलि किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती ही हैं. इस बार अंजलि अपने नए घर को लेकर चर्चाओं में हैं.

यह भी पढ़ें : 'वाइफ 6 महीने की प्रेग्नेंट है, डंकी फ‍िल्म कैसे दिखाऊं?' शाहरुख खान ने फैन के सवाल पर दिया जवाब

अंजलि के घर का वीडियो हुआ वायरल

बता दें, अंजलि ने दिल्ली में अपना नया घर खरीदा है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस घर की कीमत 4 करोड़ बताई जा रही है. अंजलि ने अपने इस घर का नाम ''अरोड़ा हाउस'' रखा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अंजलि अपने नए घर में पूजा करती हुई नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो में अंजलि के अलावा उनका परिवार भी नजर आ रहा है. 

यूजर्स कर रहे हैं यह कमेंट्स

एक तरफ अंजलि अपने नए घर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, वहीं दूसरी तरफ यूजर्स उनको लेकर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,"तुम लोगों की बेवकूफी और ठरक की वजह से वह आज स्टार बन गयी हैं (ऐसे कितने को तुमने स्टार बना दिया) अफसोस तुम वहीं के वहीं रह गए". दूसरे यूजर ने लिखा है, "दिखावा" वहीं एक और यूजर ने लिखा है,"ध्यान तो कैमरा पर है".

24 साल की उम्र में खरीदा करोड़ों का घर

बता दे, अंजलि ने सिर्फ 24 साल की उम्र में करोड़ों का घर खरीद लिया है. अंजलि सोशल मीडिया पर कच्चा बादाम रील से काफी फेमस हुई थीं. रिपोर्ट के मुताबिक अंजलि अपने म्यूजिक वीडियो और रील से काफी अच्छी कमाई करती हैं. इससे पहले उन्होंने एक लग्जरी कार भी खरीदी थी, जो कि उन्होंने अपने मम्मी-पापा को गिफ्ट की थी.

यह भी पढ़ें : महाभारत फेम Arpit Ranka महाकालेश्वर मन्दिर पहुंचे, दर्शन कर भस्म आरती में हुए शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close