विज्ञापन
Story ProgressBack

महाभारत फेम Arpit Ranka महाकालेश्वर मन्दिर पहुंचे, दर्शन कर भस्म आरती में हुए शामिल

Arpit Ranka in Ujjain: महाभारत फेम एक्टर अर्पित रांका उज्जैन के महाकालेश्वर मन्दिर पहुंचे और दर्शन कर भस्म आरती में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बाबा महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया.

Read Time: 2 min
महाभारत फेम Arpit Ranka महाकालेश्वर मन्दिर पहुंचे, दर्शन कर भस्म आरती में हुए शामिल
उज्जैन के महाकालेश्वर मन्दिर पहुंचे अर्पित रांका.

Arpit Ranka in Ujjain: महाभारत (Mahabharat) में दुर्योधन का किरदार निभाने वाले एक्टर अर्पित रांका (Arpit Ranka) शुक्रवार की सुबह उज्जैन के महाकालेश्वर मन्दिर (Ujjain Mahakaleshwar) में भस्म आरती के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की और बाबा महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. 

नंदी हॉल में बैठकर की पूजा-अर्चना

अभिनेता अर्पित रांका ने शुक्रवार, 8 दिसंबर को उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की और सुबह की भस्म आरती में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने मंदिर के नंदी हॉल में बैठकर पूजा-अर्चना की. इस दौरान अर्पित रांका पारंपरिक नीले रंग की पोशाक में नजर आए. 

अर्पित रांका से पहले महाकाल की शरण में पहुंची थी जाह्नवी कपूर

बता दें कि अर्पित रांका से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और डायरेक्टर ऐटले कुमार महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे थे और महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया था. जाह्नवी कपूर और डायरेक्टर ऐटले कुमार भस्म आरती में शामिल हुए थे. 

ये भी पढ़े: क्या हैं Shah Rukh Khan की सक्सेस का राज? किंग खान ने फैंस के सवालों पर दिया ये जवाब

फिल्म 'भोला' से किया बॉलीवुड में डेब्यू

अर्पित रांका की वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें साल 2013 में टीवी सीरियल महाभारत में दुर्योधन की भूमिका में देखा गया था और इस फिल्म से वो घर-घर वो मशहूर हुए. इसके बाद रांका 'राधाकृष्ण' में कंस का किरदार निभाया था. अर्पित साउथ फिल्म और टीवी सीरियल में काम करने के बाद अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में वो भूरा की भूमिका में नजर आए.

ये भी पढ़े: महाकाल की शरण में पहुंची जाह्नवी कपूर, भस्म आरती में शामिल होकर बाबा से लिया आशीर्वाद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close