विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

Bollywood News : करण जौहर को अवॉर्ड लेता देख विवेक अग्निहोत्री ने बनाया अजीब सा मुंह, देखिए पूरा वीडियो

 विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें विवेक अग्निहोत्री अजीब सा फेस बनाते हुए नजर आ रहे हैं. जब फिल्म मेकर करण जौहर को फिल्म शेरशाह (Shershaah) के लिए सम्मानित किया जा रहा था, तब विवेक का यह रिएक्शन देखने को मिला.

Read Time: 3 min
Bollywood News : करण जौहर को अवॉर्ड लेता देख विवेक अग्निहोत्री ने बनाया अजीब सा मुंह, देखिए पूरा वीडियो

राष्ट्रपति (President of India) द्रौपदी मुर्मू ने मंगलवार को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार (National Film Award) प्रदान किए. अवॉर्ड पाने वालों में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर करण जौहर (Karan Johar) तक के नाम शामिल हैं. नेशनल फिल्म अवॉर्ड इवेंट के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. उनमें से एक वीडियो विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का भी है. यह वीडियो तब का है, जब करण जौहर को अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर बुलाया गया था. रहा था.

यह भी पढ़ें : Kunal Kapoor Birthday : यह एक्टर हैं अमिताभ बच्चन के दामाद, सुपर हिट फिल्म का रहे हैं हिस्सा, अब बॉलीवुड से है दूरी

विवेक अग्निहोत्री का अजीब रिएक्शन दिखा

नेशनल फिल्म अवॉर्ड फंक्शन से जुड़ा विवेक अग्निहोत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें विवेक अग्निहोत्री अजीब सा फेस बनाते हुए नजर आ रहे हैं. जब फिल्म मेकर करण जौहर को फिल्म शेरशाह (Shershaah) के लिए सम्मानित किया जा रहा था, तब विवेक का यह रिएक्शन देखने को मिला. 

विवेक ने किया था करण पर ज़ुबानी हमला

विवेक अग्निहोत्री एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म मेकर करण जौहर के खिलाफ खुलकर बोलते नजर आए थे. विवेक ने करण पर इंडियन सिनेमा को खराब करने का आरोप लगाया था. इसके बाद से विवेक और करण के बीच का विवाद सबके सामने खुलकर आ गया था.

"द कश्मीर फाइल्स" को भी मिला है नेशनल अवॉर्ड 

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को भी नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है. द कश्मीर फाइल्स ने राष्ट्रीय एकता श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड जीता है.

करण जौहर को विवेक अग्निहोत्री ने किया क्रॉप

विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चार फोटो शेयर की है. जिसमें सभी नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर्स राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Draupadi Murmu) के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. उसमें से विवेक ने सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) के पास खड़े करण जौहर को क्रॉप कर दिया है. यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें : 69th National Film Awards 2023: आलिया, कीर्ति को बेस्ट एक्ट्रेस, अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close