विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला यह एक्टर, 100 करोड़ का है मालिक

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद साहिल खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड छोड़ने के बाद साहिल ने कुछ पैसों का इंवेस्टमेंट किया.

Read Time: 3 min
सुपरहिट फिल्म देने के बाद भी बॉलीवुड में नहीं चला यह एक्टर, 100 करोड़ का है मालिक

Sahil Khan News: मुंबई में हर साल लाखों लोग एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं. ऐसे में कुछ ही ऐसे होते हैं, जो अपना सपना सच कर पाते हैं. वहीं, एक एक्टर ऐसा है, जो फिल्मों में आया और पहली फिल्म से सुपरस्टार बन गया, लेकिन अचानक इसकी किस्मत इस कदर पलटी कि उसके बाद एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाया और फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. फोटो में नजर आ रहे इस लड़के को पहचान पा रहे हैं आप? अगर नहीं तो बता दें कि इस लड़के को आप 'स्टाइल' फिल्म में देख चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : India's Got Talent: छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ मलखंब डांस ग्रुप ने जीता इंडियाज गॉट टैलेंट, मिले 20 लाख रुपए

पहली फिल्म से बन गया सुपरस्टार 
अगर अब भी नहीं पहचान पाए तो आपको बता दें कि ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि साहिल खान (Sahil Khan) हैं. साल 2001 में साहिल खान को फिल्म स्टाइल (Style) में देखा गया था. यह एक्टर की एकमात्र डेब्यू फिल्म थी, जो हिट रही थी. इस फिल्म में साहिल के साथ शरमन जोशी (Sharman Joshi) मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. इस फिल्म का गाना 'स्टाइल में रहने का' लोगों को खूब पसंद आया था. फिल्म में लोग साहिल के स्टाइल से ज्यादा उनकी फिटनेस पर फिदा हो गए थे. हालांकि इसके बाद 'एक्सक्यूज मी' समेत कुछ और फिल्मों में साहिल नजर आए, लेकिन कामयाबी उन्हें रास नहीं आई. 

100 करोड़ के मालिक हैं साहिल खान
बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने के बाद साहिल खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. बॉलीवुड छोड़ने के बाद साहिल ने कुछ पैसों का इंवेस्टमेंट किया. उन्होंने डिवाइन न्यूट्रिशन नाम की कंपनी खोली, जो फिटनेस सप्लीमेंट्स बनाने का काम करती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साहिल की इस कंपनी की कीमत 100 करोड़ से भी अधिक है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News: मुसीबत में फंसी Kartik Aaryan की फिल्म 'आशिकी 3', क्यों पछता रहे मेकर्स?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close