विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जगदलपुर से दबोचा 

Mahadev betting app case: एक्सक्यूज़ मी और स्टाइल जैसी फ़िल्में बनाकर लोकप्रिय होने वाले बॉलीवुड के एक्टर साहिल खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से हुई है.

Read Time: 3 min
Mahadev Betting App Case: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, मुंबई पुलिस ने जगदलपुर से दबोचा 
बॉलीवुड एक्टर साहिल खान.

Bollywood Actor Sahil Khan Arrest : महादेव बेटिंग ऐप केस में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक्टर साहिल खान (Sahil Khan) को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने छत्तीसगढ़ के जगदलपुर (Jagdalpur) से की है. इस केस में साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है. मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था. इस खबर के बाद अब छत्तीसगढ़ में हड़कंप मच गया है. 

बॉम्बे हाई कोर्ट से नहीं मिली थी राहत 

महादेव बेटिंग ऐप केस में पुलिस ने बॉलीवुड के एक्टर साहिल खान को अरेस्ट कर लिया है. इस केस में साहिल का नाम आने के बाद पुलिस तलाश कर रही थी. बताया जा रहा है कि वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था. पुलिस भी इसका पीछा कर रही थी. आखिरकार शनिवार की रात को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से दबोच लिया गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बॉम्बे हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत और गिरफ्तारी से राहत नहीं मिलने पर साहिल खान मुंबई छोड़कर फरार हो गया था. पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. पुलिस भी उसके लोकेशन के हिसाब से पीछा कर रही थी. करीब 40 घंटे तक मुंबई पुलिस ने पीछा करते हुए आखिरकार छत्तीसगढ़ से दबोच लिया गया. साहिल खान एक्सक्यूज़ मी और स्टाइल जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय रहे हैं. 

ये भी पढ़ें CSK vs SRH : चेन्नई और हैदराबाद के बीच आज चिदम्बरम स्टेडियम में होगी भिड़ंत, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग 11

पूछताछ भी हुई थी 

इससे पहले गुरुवार को भी महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले की जांच के लिए मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच द्वारा गठित विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने साहिल खान से चार घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी. एक अधिकारी ने बताया था कि कोर्ट  के आदेश के मुताबिक साहिल  SIT के समक्ष दोपहर करीब एक बजे पहुंचे और बयान दर्ज कराने के बाद शाम साढ़े पांच बजे वापस गए थे. खान ने दावा किया था कि उनकी इस मामले में कोई भूमिका नहीं है.  बता दें कि ईडी महादेव सट्टा ऐप मामले की जांच कर रही है. मुंबई पुलिस ने 32 लोगों के खिलाफ एक अलग मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें Samantha Ruth Prabhu Birthday: जब तलाक ने इस एक्ट्रेस को अंदर से हिलाकर रख दिया, हुईं इस गंभीर बीमारी का शिकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close