विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

India's Got Talent: छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ मलखंब डांस ग्रुप ने जीता इंडियाज गॉट टैलेंट, मिले 20 लाख रुपए

CG Entertainment News: इस शो के फर्स्ट रनर अप रहने वाले रागा फ्यूजन ग्रुप को 5 लाख रुपए मिले. वहीं, शो की सेकेंड रनर अप गोल्डन गर्ल्स को भी 5 लाख रुपए मिले.

Read Time: 3 min
India's Got Talent: छत्तीसगढ़ के अबूझमाड़ मलखंब डांस ग्रुप ने जीता इंडियाज गॉट टैलेंट, मिले 20 लाख रुपए
फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

India's got talent season 10: सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडियाज गॉट टैलेंट (Indias's Got Talent) के सीजन 10 को अबूझमाड़ मलखंब ग्रुप (Abujhmad Mallakhamb Academy) ने जीत लिया है. इस शो को शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), किरण खेर (Kiran Kher) और बादशाह (Badshah) जज कर रहे थे. शो के ग्रांड फिनाले के दौरान करण जौहर (Karan Johar) भी मौजूद थे. ये ग्रुप छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) से है. मुंबई से जीरो डिग्री, कोलकाता से गोल्डन गर्ल्स जैसे ग्रुप भी इस कंपटीशन में टॉप 6 में जगह बनाने में कामयाब रहे.

अबूझमाड़ मलखंब को विनिंग ट्रॉफी के साथ-साथ मिले 20 लाख रुपए

इस शो के फर्स्ट रनर अप रहने वाले रागा फ्यूजन ग्रुप को 5 लाख रुपए मिले. वहीं शो की सेकेंड रनर अप गोल्डन गर्ल्स को 5 लाख रुपए मिले, इसके अलावा शो को जीतने वाले अबूझमाड़ मलखंब को विनिंग ट्रॉफी के साथ- साथ एक अर्टिगा कार मिली. शो को जीतने के बाद इस ग्रुप के सदस्य खुशी से झूमने लगे.

ये भी पढ़ें:Chhattisgarh Congress Manifesto: वोटिंग से दो दिन पहले कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी, मुफ्त शिक्षा और कर्ज माफी समेत कई बड़े वादे

ग्रुप ने दी थी शानदार परफार्मेंस 

अबूझमाड़ मलखंब ग्रुप के कोच मनोज प्रसाद (Manoj Prasad) हैं. इस ग्रुप ने शो में बड़ी शानदार परफार्मेस दी थी. उनकी परफार्मेंस देखने के लिए दर्शक इंतजार करते रहते थे और जब इनकी परफार्मेंस होती थी, तो मंत्रमुग्ध होकर देखते रहते थे. 

ये भी पढ़ें:India vs South Africa : कोहली के शतक और जडेजा के 5 विकेट के बदौलत भारत ने SA को 243 रनों से हराया, WC में लगातार 8वीं जीत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close