विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : अमिताभ-ऐश्वर्या के डांस और अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के हैं चर्चे

B Town News : एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने "जलसा" छोड़ दिया है और वह अपनी मां के घर रहने के लिए चली गई हैं. खबरें तो यह भी हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जल्द तलाक लेने वाले हैं. लेकिन इन खबरों में सच्चाई क्या है, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

Read Time: 3 min
Bollywood News : अमिताभ-ऐश्वर्या के डांस और अभिषेक-ऐश्वर्या की तलाक की खबरों के हैं चर्चे

Amitabh-Aishwarya Dance News : बॉलीवुड के गलियारों में इस बात की चर्चा है कि बच्चन फैमिली में इस वक्त "ऑल इज नॉट वेल" है. काफी समय से बच्चन परिवार को लेकर नई-नई खबरें ऑडियंस के सामने आती रहती हैं. हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को लेकर एक खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या, चलिए हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें :Bollywood News : श्रेयस की पत्नी ने उनकी हेल्थ को लेकर दिया यह बड़ा अपडेट, जानें क्या कहा ?

अमिताभ-ऐश्वर्या साथ डांस करते आए नजर

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है. जिसमें ऐश्वर्या राय अपने ससुर अमिताभ बच्चन के साथ डांस करती हुई नजर आ रही हैं. बता दें इन दोनों एक्टर्स के अलावा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), करण जौहर (Karan Johar), सुहाना खान (Suhana Khan) भी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन के मौके का वीडियो है, जिसे आप यहां देख सकते हैं.

एनुअल फंक्शन में यह एक्टर्स भी पहुंचे !

मुंबई के धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के काफी बच्चे पढ़ते हैं. इस मौके पर शाहरुख, ऐश्वर्या के अलावा करीना कपूर (Kareena Kapoor), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जैसे एक्टर्स पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने बच्चों के परफॉर्मेंस को देखा और इंजॉय भी किया.

क्या तलाक लेंगे अभिषेक-ऐश्वर्या?

काफी लंबे समय से यह खबर लोगों के बीच में आती रही हैं कि बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. अभी कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था. यह खबर आते ही इन अफवाहों ने और ज्यादा तूल पकड़ा था. अब एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या ने "जलसा" छोड़ दिया है और वह अपनी मां के घर रहने के लिए चली गई हैं. खबरें तो यह भी हैं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जल्द तलाक लेने वाले हैं. लेकिन इन खबरों में सच्चाई क्या है, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : ''फाइटर'' का पहला गाना हुआ Release, सुनकर आपको भी आएगा बेहद पसंद

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close