विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : श्रेयस की पत्नी ने उनकी हेल्थ को लेकर दिया यह बड़ा अपडेट, जानें क्या कहा ?

श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है. दीप्ति ने अपने नोट में लिखा है कि,"मेरे पति की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर आप लोगों ने जिस तरह मेरा साथ दिया, इसके लिए मैं आभारी हूं.

Read Time: 3 min
Bollywood News : श्रेयस की पत्नी ने उनकी हेल्थ को लेकर दिया यह बड़ा अपडेट, जानें क्या कहा ?

Shreyas Talpade's Health : बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को गुरुवार को दिल का दौरा पड़ा था. जहां उनको मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी. उनकी यह खबर सुनकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके ठीक होने की दुआएं ईश्वर से कर रहे हैं. अब श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने उनकी हेल्थ को लेकर एक अपडेट दिया है. वह क्या अपडेट है, हम आपको बताते हैं.

क्या ठीक हैं श्रेयस तलपड़े ?

श्रेयस की पत्नी दीप्ति ने उनकी हेल्थ के बारे में अपडेट देते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है. दीप्ति ने अपने नोट में लिखा है कि,"मेरे पति की तबीयत खराब होने की खबर सुनकर आप लोगों ने जिस तरह मेरा साथ दिया, इसके लिए मैं आभारी हूं. मुझे यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और जल्द ही वह डिस्चार्ज हो जाएंगे".

"हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखें"

दीप्ति ने आगे लिखा,"मेडिकल टीम की एक्सेपशनल केयर और टाइमली रिस्पांस इस दौरान काफी अहम रहा और हम उनके आभारी हैं. आप सब हमारे प्राइवेसी का ख्याल रखें. उनकी रिकवरी जारी है. ऐसी समय में आपका साथ हमें शक्ति देता है".

शूटिंग खत्म करने के बाद आया हार्ट अटैक

रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस को गुरुवार शाम को मुंबई में फिल्म वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle) की शूटिंग खत्म करने के बाद दिल का दौड़ा पड़ा था. श्रेयस बेहोश हो गए थे जब उनको तुरंत मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया. जहां रात 10:00 बजे के आसपास एंजियोप्लास्टी की गई. जो की सक्सेसफुल रही. अस्पताल अधिकारियों के अनुसार श्रेयस अब ठीक हैं.

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं श्रेयस

अगर श्रेयस तलपड़े की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह वेलकम टू द जंगल के अलावा कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी (Emergency) में भी नजर आने वाले हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close