विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

मैं फिल्मों में लीड रोल नहीं करूंगा, अपने कास्टिंग करियर में बहुत खुश हूं : मुकेश छाबड़ा

मुकेश छाबड़ा ने कहा- 'एक्टर, एक्टर होता है. चाहे वो छोटे शहर से हो या बड़े शहर से. नवाजुद्दीन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, सानिया मल्होत्रा ये सभी कहीं ना कहीं छोटे शहर से ही बिलॉन्ग करते हैं.'

Read Time: 3 min
मैं फिल्मों में लीड रोल नहीं करूंगा, अपने कास्टिंग करियर में बहुत खुश हूं : मुकेश छाबड़ा
बॉलीवुड के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा पर इन दिनों फिल्म जवान को लेकर सूर्खियों में हैं.

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Sharukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है.वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) को भी इस फिल्म की सक्सेस का क्रेडिट मिल रहा है. मुकेश छाबड़ा ने एनडीटीवी से बात की और अपने सफ़र के बारे में खुलकर बताया.

अपने फिल्म जवान में कैमियो कैरेक्टर किया है, क्या आने वाले समय में आप लीड रोल में दिखाई देंगे ?

जी नहीं मैं किसी भी फिल्म में लीड रोल नहीं करूंगा क्योंकि मैं अपने कास्टिंग करियर में बहुत खुश हूं. मेनें जितनी भी फिल्मों में कैमियो कैरेक्टर किए हैं, वह मैं सिर्फ खुद को अच्छा महसूस कराने के लिए करता हूं.

आपने बॉलीवुड को राजकुमार राव, सुशांत सिंह राजपूत जैसे ऐक्टर्स दिए हैं, कहीं ना कहीं आप उन छोटे शहर के लोगों को उम्मीद देते हैं जो मुंबई आकर एक्टर बनना चाहते हैं ?

एक्टर, एक्टर होता है चाहे वह छोटे शहर से हो या बड़े शहर से. नवाजुद्दीन, पंकज त्रिपाठी, राजकुमार राव, सानिया मल्होत्रा यह सभी कहीं ना कहीं छोटे शहर से बिलॉन्ग करते हैं, और अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में आए हैं. बॉलीवुड में वही सक्सेसफुल होता है जो अच्छा काम करता है .

ये भी पढ़े: कभी Anushka Sharma की पीआर थीं Parineeti Chopra, अब लेने जा रहीं हैं सात फेरे

देश में टैलेंट की कमी नहीं

जी हां मैं भारत के ज्यादातर शहर घूम चुका हूं और हम जगह-जगह जाकर टैलेंटेड एक्टर्स को ढूंढते हैं.खास कर उन एक्टर्स को, जो किसी कारण से मुंबई नहीं आ पा रहे हैं. हमारे देश में टैलेंटेड एक्टर्स की कोई कमी नहीं है.

अपने बजरंगी भाईजान में हर्षाली मल्होत्रा को कास्ट किया था, बच्चे को फिल्म में कास्ट करना कितना मुश्किल होता है?

किसी भी चाइल्ड आर्टिस्ट को कास्ट करना बहुत ही मुश्किल होता है. मैनें खुद चिल्ड्रन थिएटर में काम किया है. मैनें काफी फिल्मों में बच्चों को कास्ट किया है जैसे चिल्लर पार्टी . मुझे बच्चों को कास्ट करने में बहुत मजा आता है और उनके साथ काम करना भी मुझे बहुत अच्छा लगता है.

ये भी पढ़े: 100 करोड़ क्लब फिल्मों पर Salman Khan ने कहा- अब 400, 500, 600 करोड़ का टारगेट रखें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close