विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

100 करोड़ क्लब फिल्मों पर Salman Khan ने कहा- अब 400, 500, 600 करोड़ का टारगेट रखें

रिपोर्टर से बात करते समय सलमान ने यहाभी कहा कि अब 400, 500, 600 करोड़ का टारगेट रखना चाहिए. क्योंकि अब 100 करोड़ बेंचमार्क नहीं रह गया है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि जब टाइगर 3 रिलीज होगी तो यह फिल्म जवान और गदर २ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी.

Read Time: 2 min
100 करोड़ क्लब फिल्मों पर Salman Khan ने कहा- अब 400, 500, 600 करोड़ का टारगेट रखें

सलमान खान (Salman Khan) अभी हाल ही पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म मौंजा की मौंजा के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचे थे. इसी कार्यक्रम में जब एक रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आप 100 करोड़ के पोस्टर बॉय हैं तो सलमान खान ने तपाक से जवाब दिया- मुझे लगता है कि 100 करोड़ का आंकड़ा अब रॉक बॉटम होगा.

दिवाली पर रिलीज होगी सलमान की फिल्म टाइगर 3

बॉलीवुड में आजकल किसी बात की चर्चा है तो वह है सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 और शाहरुख खान की फिल्म जवान की, इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सुर्खियों में है. क्योंकि इन फिल्मों ने बजट से कई गुना ज्यादा पैसा कमा लिया है, अब सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर सलमान के फैंस काफी एक्साइट नजर आ रहे हैं

टाइगर 3 में होगा शाहरुख खान का कैमियो

जैसा कि हम जानते हैं कि पठान में सलमान खान ने एक कैमियो कैरेक्टर करके फिल्म में चार चांद लगा दिए थे, और फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. अब सूत्रों से खबर है कि फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान भी एक कैमियो कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं. अब यह देखा जाएगा कि इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी टाइगर 3 को कितना सक्सेस दिला पाएगी.

फिल्म कलेक्शन पर सलमान खान ने यह भी कहा

रिपोर्टर से बात करते समय सलमान ने यह भी कहा कि अब 400, 500, 600 करोड़ का टारगेट रखना चाहिए. क्योंकि अब 100 करोड़ बेंचमार्क नहीं रह गया है. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि जब टाइगर 3 रिलीज होगी तो यह फिल्म जवान और गदर २ जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या  'किसी का भाई, किसी की जान' जैसी फ्लॉप साबित होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close