विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 12, 2023

एक्ट्रेस अलंकृता सहाय चंडीगढ़ में सिंदेरा एंड कंपनी की बढ़ाएंगी शोभा

अलंकृता सहाय फिलहाल खबरें और सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि वह  चंडीगढ़ में एक विशेष ब्रांड लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. ब्रांड का नाम सिंडेरा एंड कंपनी है. आप को बात दे की, सिंडेरा एंड कंपनी एक प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड है जो ऑनलाइन उपलब्ध है. लॉन्च इवेंट  चंडीगढ़ में होने वाला है और अलंकृता ब्रांड की सम्मानित अतिथि के रूप में लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Read Time: 2 min
एक्ट्रेस अलंकृता सहाय चंडीगढ़ में सिंदेरा एंड कंपनी की बढ़ाएंगी शोभा

अलंकृता सहाय भारतीय मनोरंजन उद्योग का जाना माना नाम हैं जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उनका सोशल मीडिया प्रोफाइल भी बेहद मजबूत है. सोशल मीडिया पर उनके एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जिससे उनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है.

अलंकृता सहाय फिलहाल खबरें और सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि वह  चंडीगढ़ में एक विशेष ब्रांड लॉन्च का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. ब्रांड का नाम सिंडेरा एंड कंपनी है. आप को बता दें की, सिंडेरा एंड कंपनी एक प्रीमियम स्किनकेयर ब्रांड है जो ऑनलाइन उपलब्ध है. लॉन्च इवेंट  चंडीगढ़ में होने वाला है और अलंकृता ब्रांड की सम्मानित अतिथि के रूप में लॉन्च इवेंट का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उसी के बारे में अभिनेत्री साझा करती है, ‘‘ सिंडेरा एंड कंपनी सबसे वास्तविक प्रीमियम ब्रांडों में से एक है जो ऑनलाइन बाजार में उपलब्ध है. मैंने हाल ही में उनके उत्पादों का उपयोग करना शुरू कर दिया है. चूंकि मैंने व्यक्तिगत रूप से उनके उत्पादों का उपयोग किया है इसलिए 10 सितंबर को चंडीगढ़ में होने वाले उत्पादों की विशेष श्रृंखला के लिए उनका सम्माननीय अतिथि बनना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं इसका इंतजार कर रही हूं, मैं बहुत उत्साहित हूं ”


इससे पहले अलंकृता नेटफ्लिक्स की फिल्म  लव पर स्क्वायर फूट और नमस्ते इंग्लैंड में नजर आ चुकी हैं, उनका काम उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था .

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close