विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

निकले थे कभी हम घर से, लेकिन घर नहीं निकला कभी दिल से...शाहरुख के बर्थडे पर डंकी का टीजर रिलीज

Dunky Teaser Release: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का इंतजार फैंस काफी दिनों से कर रहे हैं. हालांकि आज किंग खान के 58वें जन्मदिन के मौके पर प्रशंसकों को फिल्म 'डंकी' के टीजर की सौगात भी मिल गई है.

Read Time: 4 min
निकले थे कभी हम घर से, लेकिन घर नहीं निकला कभी दिल से...शाहरुख के बर्थडे पर डंकी का टीजर रिलीज

Film Dunky Teaser Out: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 58वें बर्थडे पर राजकुमार हिरानी  ने उनकी आगामी फिल्म 'डंकी' (Dunky) का धमाकेदार टीजर लॉन्च कर दिया है. इस टीजर में शाहरुख खान के अलावा, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विक्की कौशल की झलक देखने को मिली है. बता दें कि फैंस काफी दिनों से फिल्म डंकी के टीजर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे.

फिल्म डंकी के टीजर में यह है खास

शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डंकी का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. टीजर की शुरुआत एक गाने 'निकले थे कभी हम घर से, घर दिल से मगर नहीं निकला...' से होती है. जहां शाहरुख रेगिस्तान में भागते हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ कुछ लोग भी हैं. वहीं टीजर में आगे हार्डी बने शाहरुख खान हंसाने के साथ-साथ भावुक भी करते हैं, वहीं सूट-सलवार पहने तापसी उर्फ मन्नू सीधे-सादे अवतार में नजर आ रही है. 

वहीं शाहरुख ने एक्स पर टीजर को साझा कर लिखा, 'सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और वास्तविक लोगों की कहानी. एक हृदयस्पर्शी कहानीकार की हृदयस्पर्शी कहानी. इस यात्रा का हिस्सा बनना सम्मान की बात है. उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे.'

फिल्म का टीजर सामने आने के बाद शाहरुख खान के साथ-साथ विक्की कौशल और तापसी पन्नू की भी जमकर तारीफ हो रही है. इस टीजर के लास्ट में ये  भी बताया गया है कि इसका दूसरा पार्ट भी आना बाकी है.

यहां देख फिल्म डंकी का टीजर

कब रिलीज होगी फिल्म डंकी

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को खान के अलावा तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, बोमन ईरानी अहम किरदार में हैं. फिल्म में धर्मेंद्र और सतीश शाह भी नजर आएंगे, जबकि विक्की कौशल और काजोल मेहमान की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने निर्देशित किया, जबकि शाहरुख की पत्नी ​​गौरी खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है.

यह भी पढ़ें : Salman Khan ने अपने फैंस को दी खुशखबरी, रिवील की Tiger 3 के 'फर्स्ट डे, फर्स्ट शो' की टाइमिंग

चार साल बाद पर्दे पर वापसी

अगर शाहरुख खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो चार साल बाद फिल्म पठान (Pathan) के जरिए बॉक्स ऑफिस पर कमबैक किए थे. इसके बाद 7 सितंबर को जवान (Jawan) में रिलीज हुई. वहीं अब अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें : Shah Rukh Khan का 58वां बर्थडे, जानें पठान-जवान से पहले कैसा रहा बॉक्स ऑफिस पर किंग का हाल?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close