विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में मेकर्स ने चली अपनी चाल, चौथे हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट 

बिग बॉस 17 में हुआ नॉमिनेशन टास्क हुआ .जहाँ मेकर्स ने अपनी चाल चली हैं ,और चौथे हफ्ते घर से बेघर होने के लिए ये कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं .

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में मेकर्स ने चली अपनी चाल, चौथे हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट 

Bigg Boss 17 Nomination Task: सलमान खान (Salman khan) के रियलिटी शो बिग बॉस 17 का चौथा हफ्ता शुरू हो गया है. इसमें पहले ही दिन काफी हंगामा देखने को भी मिला.बीते एपिसोड में कई कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई हुई. इस दौरान बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क (Nomination task) का भी ऐलान कर दिया, जिसमें मेकर्स ने घरवालों के लिए एक भयंकर जाल बिछाया हुआ था.

टास्क में तीनों मकान के कंटेस्टेंट्स अपने ही साथियों को नॉमिनेट करते हुए नजर आए.टास्क के दौरान एक-एक करके तीनों मकान के लोगों को बुलाया गया और अपनी ही टीम में से उन दो कंटेस्टेंट्स का नाम पूछा गया, जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं.इस टास्क की वजह से घर वाले आपस में ही भीड़ गए और एक झटके में 9 कंटेस्टेंट नॉमिनेशन में फंस कर रह गए हैं.आइये आपको बताते है उन कंटेस्टेंट के बारे में.. 

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)
बिग बॉस 17 में इस हफ्ते अंकिता लोखंडे नॉमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं.अंकिता को नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और ईशा मालवीय ने नॉमिनेट किया है. इस वजह से एक्ट्रेस इस टास्क के बाद काफी ज्यादा भड़की हुई नजर आईं,और सीधा जाके नील से भीड़ गयी.जिसके बाद इनकी लड़ाई ने एक बड़ा रूप ले लिया.

ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma)
बिग बॉस 17 में ऐश्वर्या शर्मा अब फ्रंट फुट पर आकर खेल रही हैं,और एक्ट्रेस ने घर में कुछ लोगों ने पन्गा भी ले लिया हैं . एक्ट्रेस इस हफ्ते नॉमिनेशन में अटक गई हैं.बता दें कि ऐश्वर्या टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिनकी लोगों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं.

नील भट्ट (Neil Bhatt)
नील भट्ट भी नॉमिनेशन के टास्क में अटक कर रह गए हैं. नील को ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने नॉमिनेट किया है. इस टास्क के बाद नील का अंकिता से भयंकर झगड़ा भी हुआ था. जिसने दिल के कमरे का टेम्प्रेचर बड़ा दिया था. 

सनी तहलका (Sunny Tehelka)
सनी तहलका भी इस हफ्ते घर से बाहर होने की रडार पर आ गए हैं.दम वाले रूम से सनी तहलका को अनुराग डोभाल, सना रईस खान और समर्थ जुरेल ने नॉमिनेट किया है.

समर्थ जुलेर (Samarth Jurel)
समर्थ जुरेल को बिग बॉस 17 में आए हुए अभी दो ही हफ्ते हुए हैं और वह दूसरी बार नॉमिनेशन में अटक गए हैं.समर्थ को नॉमिनेशन में डालने का काम तहलका और अरुण ने किया है.

अनुराग डोभाल (Anurag Dobhal)
बिग बॉस 17 में अनुराग डोभाल पर भी नॉमिनेशन की तलवार लटक रही है.और अनुराग  डोभाल कुछ ख़ास करते नज़र भी नहीं आ रहे हैं.इस हफ्ते अनुराग डोभाल को दम वाले मकान से ही सनी तहलका और सना रईस ने नॉमिनेशन में डाल दिया है.

अरुण माशेट्टी (Arun Mashettey)
बिग बॉस 17 में इस हफ्ते नॉमिनेट होने वाले सातवें कंटेस्टेंट अरुण माशेट्टी हैं. अरुण शो में इन दिनों काफी ज्यादा चमक रहे हैं.अरुण का कॉमेडी साइड भी इस हफ्ते दर्शको को देखने को मिला वही अरुण लगातार किसी न किसी से पंगा ले रहे हैं और उनका ये साइड दर्शकों को भी पसंद आ रहा है. 

नाविद सोले (Navid Sole)
बिग बॉस ने इस टास्क में दिमाग वालों को आपस में दिमाग लगाकर बचने की पावर दी थी. इस टास्क में दिमाग वाले अगर सही नॉमिनेट कंटेस्टेंट का अंदाजा लगा लेते, तो उनके कमरे से एक भी कंटेस्टेंट नॉमिनेट नहीं होता. हालांकि, वे लोग ऐसा नहीं कर पाए.इस वजह से सबने मिलकर पहले नाविद को नॉमिनेट किया.

ये भी पढ़े :सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' के पहले ही दिन एडवांस बुकिंग में बिके इतने टिकट्स 


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close