विज्ञापन
Story ProgressBack

Bigg Boss 17: 6 घंटे का ग्रैंड फिनाले, एक से बढ़कर एक होंगे परफॉर्मेंस...कब-कहां देखें बिग बॉस 17?

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नार चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के बीच मुकाबला है.

Read Time: 4 min
Bigg Boss 17: 6 घंटे का ग्रैंड फिनाले, एक से बढ़कर एक होंगे परफॉर्मेंस...कब-कहां देखें बिग बॉस 17?

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 17 Grand Finale) में अब बस कुछ घंटे ही बाकी हैं और कुछ घंटे बाद ये पता चल जाएगा कि आखिर इस बार बिग बॉस का ताज किसके सिर सजेगा, किसे ट्रॉफी मिलेगी. हालांकि जैसे-जैसे समय बीत रहे हैं वैसे ही दर्शकों की धड़कने भी बढ़ती जा रही है. ग्रैंड फिनाले में टॉप-5 कंटेस्टेंट्स हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, मन्नार चोपड़ा और अरुण माशेट्टी हैं. इन्हीं में से विनर, फर्स्ट और सेकंड रनर अप चुना जाएगा. 

हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े, प्यार-मोहब्बत, और हाई-ड्रामा देखने को मिला. हालांकि बिग बॉस 17 के फिनाले होते ही दर्शक इन कंटेस्टेंट्स  को काफी मिस करेंगे. तो आइये जानते हैं कि बिग बॉस का फिनाले कब और कहां देख सकते हैं. साथ ही विनर, फर्स्ट और सेकंड रनर अप को कितना मनी मिलेगा, किस कंटेस्टेंट्स की फिनाले में परफॉर्मेंस होगी. 

शाम 6 बजे से शुरू होगा बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले रविवार, 28 जनवरी को होगा. फिनाले 6 घंटे तक चलेगा. यह शाम को 6 बजे से शुरू होगा जो रात के 12 बजे तक चलेगा. आप बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले को जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर देख सकते हैं. अगर आप इन कंटेस्टेंट के लिए वोट करना चाहते हैं तो आप आज दोपहर 12 बजे तक वोटिंग कर सकते हैं. इसके बाद वोटिंग लाइन्स बंद हो जाएंगे. 

गोल्ड के चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिलेंगे 30 से 40 लाख रुपये

'बिग बॉस 17' के विनर को 30 से 40 लाख रुपये मिलेंगे. हालांकि बीते साल के विनर एमसी स्टैन 31.8 लाख रुपये अपने घर लेकर गए थे. इसके अलावा  विनर को गोल्ड के चमचमाती ट्रॉफी मिलेगी, जिसकी झलक सलमान खान ने बीते 'वीकेंड का वार' एपिसोड में दिखाई थी. साथ ही विनर को कार भी मिलेगी और प्रति हफ्ते की वो फीस भी मिलेगी, जितने में उसने 'बिग बॉस 16' साइन किया है.

ये भी पढ़े: Bobby Deol Birthday: 55 साल के हुए बॉबी देओल, भाई सनी ने बरसाया प्यार, कही यह बात

Bigg Boss 17 runner-up को क्या मिलेगा?

वहीं रनर-अप को कोई पैसे नहीं मिलते हैं. उसे सिर्फ वही पैसे बतौर फीस मिलते हैं, जो प्रति हफ्ते शो में एंट्री के वक्त तय की गई थी.

6 घंटे का होगा ग्रैंड फिनाले, नील-ऐश्वर्या और अंकिता-विकी करेंगे कपल डांस 

बता दें कि इस बार का ग्रैंड फिनाले काफी धमाकेदार होने वाला है. मेकर्स ने दर्शकों के लिए खास इवनिंग का इंतजाम किया है, जिसमें एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी जाएगी. वहीं बिग बॉस का फिनाले एपिसोड दो या तीन घंटे नहीं बल्कि पूरे छह घंटे का होगा. इस दौरान नील भट्ट-ऐश्वर्या, अंकिता लोखंडे-विकी जैन, ईशा मालवीय-समर्थ जुरेल कपल डांस करेंगे. इसके अलावा अभिषेक कुमार का सोलो फरफॉर्मेंस होगा. साथ ही भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया दर्शकों को हंसाते दिखेंगे. 

ये भी पढ़े: असल जिंदगी में कैसे हैं 'रामायण' में प्रभु राम का चरित्र निभाने वाले अरुण गोविल? 'सीता' से जानें

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close