विज्ञापन
Story ProgressBack

Women's Day: महिला एवं बाल विकास मंत्री ने देखी फिल्म लापता लेडीज, कही यह बात

Film Laapataa Ladies News: निर्मला भूरिया ने फिल्म देखने के बाद उन महिला वालंटियर से भी बात की. जो फिल्म देख चुकी हैं और उनको कल्याण और सशक्तिकरण का संदेश भी दिया.

Read Time: 3 min
Women's Day: महिला एवं बाल विकास मंत्री ने देखी फिल्म लापता लेडीज, कही यह बात

Film Laapataa Ladies News: किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और फिल्म के काफी अच्छे रिव्यूज भी आ रहे हैं. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एंटरटेनमेंट का तड़का है. इसके अलावा फिल्म में देश की महिलाओं से जुड़ी महत्वपूर्ण समस्याओं के बारे में भी जिक्र किया गया है. हाल ही में मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया (Nirmala Bhuria) ने भी लापता लेडीज देखी.

यह भी पढ़े: Anant-Radhika Wedding: जामनगर से लौटते वक्त बिग B पोती आराध्या का इस अंदाज में ख्याल रखते आए नजर

मंत्री निर्मला भूरिया ने कही यह बात

मध्य प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने विभाग द्वारा आयोजित स्पेशल शो के माध्यम से भोपाल के सिनेमाघर में लापता लेडीज मूवी देखी. इसकी जानकारी शेयर करते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया. मंत्रालय ने लिखा, "महिला एवं बाल विकास मंत्री निर्मला भूरिया ने आज आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं, कुछ अधिकारियों और महिला कर्मचारियों के साथ सिनेमाघर में लापता लेडीज देखी."

इस मौके पर मंत्री भूरिया ने कहा कि 'लापता लेडीज' महिला सशक्तिकरण का संदेश देती फिल्म है. इस अवसर पर महिला-बाल विकास दीपाली रस्तोगी प्रमुख सचिव एवं महिला-बाल विकास आयुक्त सूफिया फारुखी वली भी मौजूद रहीं.

महिला वालंटियर से भी की बात

निर्मला भूरिया ने फिल्म देखने के बाद उन महिला वालंटियर से भी बात की. जो फिल्म देख चुकी हैं और उनको कल्याण और सशक्तिकरण का संदेश भी दिया.

अभी तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म लापता लेडीज के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 5 दिनों में 7.75 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है.

100 रुपये में देख सकते हैं फिल्म

लापता लेडिज के मेकर्स ने ऑडियंस को एक खास सरप्राइज दिया है. मेकर्स ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि 8 मार्च को फिल्म सिर्फ 100 रुपये में देख सकते हैं. यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए है. बता दें, 8 मार्च को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस है, इसलिए मेकर्स ने महिला दिवस पर यह खास छूट दी है. मेकर्स ने अपने एक्स हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि,"हमारे लापता लेडिज को अपनी वुमेंस के साथ देखने के लिए खास ऑफर. अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें, तो आ रहे हैं ना आप"?

फिल्म में यह एक्टर्स आए हैं नजर

किरण राव की इस फिल्म में प्रतिभा रंता (Pratibha Ranta), स्पर्श श्रीवास्तव (Sparsh Shrivastava) और नितांशी गोयल (Nitanshi Goel) जैसे एक्टर्स नजर आए हैं. वहीं इन एक्टर्स का काम दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है.

यह भी पढ़े: किसानों के समर्थन में आए नाना पाटेकर, बोले-'अब तय करो कि सरकार किसकी लानी है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close