विज्ञापन

Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Out: फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर आज रिलीज हो गया है. टीजर को देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. इस टीजर में दर्शकों को कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लव केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है.

Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट
Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Out

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) का दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. इसके पिछले 2 पार्ट हिट रहे थे. हालांकि शुक्रवार, 27 सितंबर को भूल भुलैया 3 का टीजर रिलीज हो गया है. वहीं ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

टीजर हुआ रिलीज

फिल्म भूल भुलैया 3 का टीजर आज रिलीज हो गया है. टीजर को देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. इस टीजर में दर्शकों को कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की लव केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है. कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा बनकर लोगों को हंसने के लिए आ रहे हैं. फिल्म में आपको विद्या बालन (Vidya Balan) भी एक अहम किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं.

फिल्म में विद्या बालन का खतरनाक अवतार में दिखेंगी. वहीं रूह बाबा का मुकाबला सीधे-सीधे मंजुलिका से होने वाला है.

माधुरी दीक्षित भी आएंगी नजर

बता दें कि फिल्म भूल भुलैया 3 में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाली हैं  टीजर में माधुरी का किरदार अभी दर्शकों को नहीं दिखा है. इस बात से यह तो पता चलता है कि मेकर्स दर्शकों के लिए माधुरी को लेकर कुछ स्पेशल लेकर आने वाले हैं. अब वह स्पेशल है क्या, यह तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा. वहीं फिल्म में माधुरी दीक्षित के होने से उनके फैंस भी उनको देखने के लिए काफी बेताब दिख रहे हैं. अगर फिल्म की रिलीज की बात करें तो यह 1 नवंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: Saif Ali Khan Controversy: 'आदिपुरुष' विवाद पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'धर्म से तो.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Saif Ali Khan Controversy: 'आदिपुरुष' विवाद पर सैफ अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा-'धर्म से तो.. '
Bhool Bhulaiyaa 3: चुड़ैल बनीं मंजुलिका से होगा रूह बाबा का सामना, 'भूल भुलैया 3' का टीजर आउट
Munjya OTT Release: After creating a stir in theatres, 'Munjya' is coming on OTT, know when and where you can watch it.
Next Article
Munjya OTT Release Date: सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर आ रही है 'मुंज्या', जानें कब और कहां देख सकते हैं आप
Close