विज्ञापन
Story ProgressBack

Bastar Latest Box Office Collection: बजट निकालने में नाकाम 'बस्तर', जानिए अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bastar Latest Collection: फिल्म बस्तर का बजट करीब 15 करोड़ रुपयों का है.अगर फिल्म के अब तक कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को करीब 40 लाख रुपये और दूसरे दिन करीब 75 लाख रुपये की कमाई की. वहीं, अगर 18 मार्च यानी सोमवार की बात करें तो इस फिल्म में चौथे दिन सिर्फ 25 लाख रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने अभी तक सिर्फ 2 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया है.

Read Time: 3 min
Bastar Latest Box Office Collection: बजट निकालने में नाकाम 'बस्तर', जानिए अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bastar Latest Collection: एक्टर अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म बस्तर (Bastar) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अदा शर्मा नक्सलवाद के खिलाफ लड़ती हुई नजर आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, जब मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने रिलीज किया था. तभी समझ में आ गया था कि फिल्म नक्सलियों पर आधारित है. लेकिन वहीं अब फिल्म से जुड़ी अहम खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक, फिल्म रिलीज़ होने के बाद कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. इस फिल्म का बजट तो 15 करोड़ था... लेकिन अब तक (4 दिनों) की कलेक्शन देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म अपनी लागत भी ठीक से नहीं निकाल पा रही है. ऐसे में आइए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन किया इसके बारे में जानते हैं: 

फिल्म बस्तर का अभी तक का कलेक्शन ? 

अगर फिल्म बस्तर के कलेक्शन की बात करें, तो इस फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को करीब 40 लाख रुपये और दूसरे दिन करीब 75 लाख रुपये की कमाई की. वहीं इसके तीसरे दिन की बात करें तो इस फिल्म में 90 लाख रुपये की कमाई की. अगर 18 मार्च यानी सोमवार की बात करें तो इस फिल्म में चौथे दिन सिर्फ 25 लाख रुपये की कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने अभी तक 2 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

जानिए फिल्म की कहानी में क्या है खास

फिल्म की कहानी छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सलियों के विरोध में लड़ाई पर आधारित है. वहीं इस फिल्म में अदा शर्मा ने एक IPS अधिकारी का किरदार निभाया है. वहीं इस फिल्म को सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) ने डायरेक्ट किया है. जिन्होंने बीते साल आई फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala story) डायरेक्ट की थी.

यह भी पढ़ें: Interview of Sudipto Sen: 'बस्तर' इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने NDTV से बातचीत में खोले कई राज

फिल्म को लेकर सुदीप्तो ने कही थी यह बात

फिल्म के रिव्यूज में बताया गया था कि फिल्म में काफी हिंसक दृश्य हैं. इस बात पर NDTV से बातचीत करते हुए सुदीप्ता सेन ने कहा था कि हां इस फिल्म में काफी हिंसक दृश्य है. लेकिन हर फिल्म की अपनी एक अलग पहचान होती है. हमारा दूसरी फिल्मों से कोई भी मुकाबला नहीं है.

यह भी पढ़ें: Yodha Latest Box Office Collection: 'योद्धा' बॉक्स ऑफिस पर हुई पस्त, बजट निकालना भी हो रहा है मुश्किल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close