विज्ञापन
Story ProgressBack

Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan: 'बड़े मियां छोटे मियां" और 'मैदान' का 19वें दिन का कलेक्शन आया सामने

Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan Latest Collection: अगर अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की बात करें तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. वहीं दूसरे हफ्ते में 8.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया.

Read Time: 2 min
Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan: 'बड़े मियां छोटे मियां

Bade Miyan Chote Miyan Vs Maidaan Latest Collection: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मैदान (Maidaan) और अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) को रिलीज हुए 19 दिन हो चुके हैं. यह फिल्में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तब दर्शकों को उम्मीदें थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी, लेकिन इन फिल्मों को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स ही मिला. आज हम आपको बताएंगे कि इन फिल्मों ने अभी तक कैसा कलेक्शन किया है. 

अक्षय-टाइगर की फिल्म का ऐसा रहा कलेक्शन

अगर अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की बात करें, तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. वहीं, दूसरे हफ्ते में 8.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. तीसरे हफ्ते के थर्ड संडे को फिल्म ने एक करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, फिल्म के तीसरे मनडे की शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार रिलीज के तीसरे मंडे को फिल्म ने 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया. अगर अभी तक के कुल कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म ने 19 दिनों में 60.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

'मैदान' का ऐसा रहा कलेक्शन

फिल्म मैदान के कलेक्शन की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ रुपए, दूसरे हफ्ते में 9.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. फिल्म मैदान ने तीसरे शनिवार को 1.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. इसके बाद तीसरे संडे को फिल्म ने 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, 'मैदान' के रिलीज के तीसरे मंडे यानी 19वें दिन की कमाई की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने 50 लाख रुपये का कलेक्शन किया है. अगर फिल्म के अभी तक के कुल कलेक्शन की बात करें, तो 19 दिनों में 43.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. 

ये भी पढ़ें: Exclusive Interview: अध्ययन सुमन ने कहा- 'हीरा मंडी' के लिए पहले मुझे रिजेक्ट किया

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close