विज्ञापन
Story ProgressBack

Arun Govil News : प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी में हैं 'राम-लक्ष्मण और सीता', दर्शकों को देंगे यह तोहफा

Ayodhya Ram Mandir : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले सीरियल रामायण के राम-सीता और लक्ष्मण अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं. हाल ही में अरुण गोविल ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि वह जल्द 'हमारे राम आए हैं' गाना लेकर आने वाले हैं.

Read Time: 3 min
Arun Govil News : प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी में हैं 'राम-लक्ष्मण और सीता', दर्शकों को देंगे यह तोहफा

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में 22 तारीख को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. इस मौके पर बॉलीवुड के कई सिलेब्रिटीज इस समारोह में शामिल होने जा रहे हैं. वहीं 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का ग्रांड इवेंट होगा. ऐसे में चारों तरफ श्री राम के नाम की धूम मची हुई है. वहीं सीरियल रामायण में राम-सीता का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil), दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) और सुनील लहरी (Sunil Lahri) भी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Fighter : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, हो रही है जबरदस्त एडवांस बुकिंग

टीवी के राम-सीता और लक्ष्मण ने कर ली है तैयारी

वहीं राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले सीरियल रामायण के राम-सीता और लक्ष्मण अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आए हैं. हाल ही में अरुण गोविल ने एक ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि वह जल्द 'हमारे राम आए हैं' गाना लेकर आने वाले हैं. अरुण का यह पोस्ट आप यहां देख सकते हैं

ट्वीट में कही यह बात

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि "चलो भगवान राम सीता और लक्ष्मण का अयोध्या में स्वागत करते हैं. सोनू निगम की आवाज में गाया हुआ गाना हमारे राम आए हैं रिलीज होने वाला है''. यह गाना 22 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. जिसमें अरुण गोविल सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया नजर आएंगे.

अयोध्या पहुंचे राम-सीता और लक्ष्मण

बता दे, यह तीनों एक्टर्स अयोध्या पहुंच चुके हैं. जहां सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सीता मां यानी दीपिका लाल कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इनके अलावा राम यानी अरुण गोविल और लक्ष्मण यानी सुनील लहरी भी पीले कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Pankaj Tripathi : मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा मौका मिला तो निभाना चाहूंगा 'भगवान राम' का किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close