विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2024

Fighter : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, हो रही है जबरदस्त एडवांस बुकिंग

Hrithik Roshan News : फिल्म में ऋतिक और दीपिका की लव केमिस्ट्री दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगी. इस फिल्म के गाने 'शेर खुल गए' और 'इश्क जैसा कुछ' पहले ही रिलीज हो चुके हैं.

Fighter : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, हो रही है जबरदस्त एडवांस बुकिंग
ऋतिक रोशन की फिल्म फाईटर का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

Film Fighter Advance Booking : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म फाइटर (Fighter) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने जब से आया है, सभी इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. बता दें इस फिल्म में ऋतिक और दीपिका पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग से जुड़ी एक खबर भी एक सामने आयी है. वह खबर है क्या, चलिए आपको बताते हैं.

फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े आए सामने

ऋतिक-दीपिका की फिल्म फाइटर की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन भी सामने आ गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फाइटर ने अब तक 70.85 लाख रुपए कमा लिए हैं. यानी एडवांस बुकिंग में ही फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा छूने के काफी नजदीक आ गयी है.

ऋतिक-दीपिका की लव केमिस्ट्री आएगी नजर

फिल्म में ऋतिक और दीपिका की लव केमिस्ट्री दर्शकों को पहली बार देखने को मिलेगी. इस फिल्म के गाने 'शेर खुल गए' और 'इश्क जैसा कुछ' पहले ही रिलीज हो चुके हैं. इसमें भी ऋतिक-दीपिका की लव केमिस्ट्री ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें : Pankaj Tripathi : मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा मौका मिला तो निभाना चाहूंगा 'भगवान राम' का किरदार

क्या 'बैंग-बैंग' का रिकॉर्ड तोड़ेगी यह फिल्म? 

फिल्म 'फाइटर' को लेकर दावा किया जा रहा है कि फिल्म फाइटर, बैंग-बैंग (Bang-Bang) का ओपनिंग रिकॉर्ड भी तोड़ सकती है. बैंग-बैंग ने रिलीज के पहले दिन 27.5 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट का दावा है कि फिल्म फाइटर 30 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है.

'दीपिका पादुकोण' का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो बीते साल 2023 में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) और पठान (Pathan) में नजर आयी थीं. यह फिल्में बड़ी हिट रही थीं. अब दीपिका, ऋतिक के साथ फाइटर में नजर आ रही हैं. इसके बाद वह रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) में भी एक अहम किरदार निभाने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रवि किशन का नया गाना हुआ रिलीज, अक्षरा सिंह भी नहीं रहीं पीछे...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Exclusive : जब शीबा आकाशदीप को धर्मेंद्र ने किया किस, कहा-' आज भी बहुत...'
Fighter : ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' का दर्शक कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार, हो रही है जबरदस्त एडवांस बुकिंग
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: Trailer of 'Phir Aayi Hasseen Dillruba' released, will be released on this OTT
Next Article
Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: 'फिर आई हसीन दिलरूबा' का ट्रेलर हुआ आउट, इस ओटीटी पर होगी रिलीज
Close