विज्ञापन
Story ProgressBack

Anushka Sharma Birthday: पहली मुलाकात में तकरार, फिर प्यार... ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का-विराट की लव स्टोरी

Anushka Sharma Birthday Special: अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी (Rab Ne Bana Di Jodi) से की थी.

Read Time: 3 mins
Anushka Sharma Birthday: पहली मुलाकात में तकरार, फिर प्यार... ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का-विराट की लव स्टोरी
Anushka Sharma Birthday: अनुष्का शर्मा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही है.

Anushka Sharma Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की उन टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने एक आउटसाइडर होने के बावजूद बॉलीवुड में एक मुकाम हासिल किया. बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडलिंग से की थी, जिसके बाद वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आईं. आज अनुष्का शर्मा का जन्मदिन है. उनका जन्म 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ था. आज उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ बातों पर चर्चा करते हैं. 

इस फिल्म से की थी करियर की शुरुआत

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म रब ने बना दी जोड़ी (Rab Ne Bana Di Jodi) से की थी. यह फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई थी कि अनुष्का शर्मा रातों-रात स्टार बन गईं. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अनुष्का बदमाश कंपनी (Badmaash Company), बैंड बाजा बारात (Band Baaja Baaraat) जैसी हिट फिल्मों में भी नजर आईं. दर्शकों को अनुष्का की जोड़ी ज्यादातर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काफी पसंद आती है.

इस एक्टर के साथ लव अफेयर की उड़ी थी खबरें

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ बैंड बाजा बारात और लेडीज वर्सेज रिकी बहल जैसी फिल्मों में नजर आई. बता दें, एक समय ऐसा भी था, जब इन दोनों के लव अफेयर की खबरें लोगों के सामने आई थीं. इनके चाहने वाले यह उम्मीद जाता रहे थे कि यह दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे, लेकिन यह दोनों कुछ समय बाद अलग हो गए. अनुष्का ने क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) से शादी कर ली. वहीं, रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से शादी कर ली. हालांकि, जब यह दोनों एक्टर पब्लिक प्लेस पर मिलते हैं, तो एक दूसरे से बॉन्डिंग करते हुए नजर भी आते हैं.

अनुष्का-विराट से ऐसे मिलीं

विराट कोहली ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनको 2013 में जिम्बाब्वे टूर के लिए भारतीय टीम की कप्तानी मिली थी. इसके बाद उनको एक एड करने का ऑफर मिला. वहीं,उनके मैनेजर ने बताया था कि उनका शूट अनुष्का शर्मा के साथ है. वहीं विराट कोहली अनुष्का शर्मा को अपना दिल दे बैठे थे. बता दें कि विराट अनुष्का की एक बेटी एक बेटा है. यह दोनों अपनी हैप्पी लाइफ बीता रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgan की ये 5 फ़िल्में क्या दे पाएंगी Salman-Shahrukh को टक्कर, जानिए -कब रिलीज हो रही है कौन सी फिल्म

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Anushka Sharma Birthday: पहली मुलाकात में तकरार, फिर प्यार... ऐसे शुरू हुई थी अनुष्का-विराट की लव स्टोरी
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;