विज्ञापन
Story ProgressBack

Ajay Devgan की ये 5 फ़िल्में क्या दे पाएंगी Salman-Shahrukh को टक्कर, जानिए -कब रिलीज हो रही है कौन सी फिल्म

Ajay Devgan Upcoming Films News: अजय देवगन की फिल्म रेड (Raid) साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. वहीं अजय देवगन के फैंस इस फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.

Read Time: 3 min
Ajay Devgan की ये 5 फ़िल्में क्या दे पाएंगी Salman-Shahrukh को टक्कर, जानिए -कब रिलीज हो रही है कौन सी फिल्म

Ajay Devgan Upcoming Films News: अगर बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की बात करें, तो सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम टॉप के स्टार में आता है. इनके अलावा अजय देवगन (Ajay Devgan) भी बॉलीवुड का ऐसा नाम है, जिनकी फैंस फॉलोइंग काफी अच्छी है. अजय भी बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं. बता दें, अजय देवगन ने अपने फिल्मी करियर में काफी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. यह एक्शन डायरेक्टर के बेटे तो हैं ही, इसके अलावा इन्होंने अपने टैलेंट से भी बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है. आज हम आपको अजय देवगन की उन फिल्मों के नाम बताने जा रहे हैं, जो जल्द ही दर्शकों के बीच में दस्तक देने जा रही हैं.

रेड 2 (Raid 2) 

अजय देवगन की फिल्म रेड (Raid) साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी. इसके बाद से ही अजय देवगन के फैंस इस फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब उनका ये इंतज़ार खत्म होता दिखाई दे रहा है. बता दें, फिल्म की शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू हो गई है. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, महाराष्ट्र , उत्तर प्रदेश, राजस्थान सहित कई राज्यों में की जा रही है. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज हो सकती है.

दे दे प्यार दे 2 (De De Pyar De 2) 

फिल्म दे दे प्यार दे (De De Pyar De ) दर्शकों ने काफी पसंद की थी. इस फिल्म में तब्बू (Tabu) और रकुल प्रीत (Rakul Preet) एक अहम किरदार में नजर आईं थीं. बता दें, अब फिल्म का सीक्वल भी जल्द दर्शकों के बीच में आने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज हो सकती है.

गोलमाल 5 (Golmaal 5) 

गोलमाल फ्रेंचाइजी हमेशा दर्शकों की पहली पसंद रही है. इस फिल्म के पिछले चार पार्ट दर्शकों ने काफी पसंद किए थे. इस फिल्म का पार्ट 5 जल्द दर्शकों के बीच में आने वाला है. हालांकि, इस फिल्म पर काम शुरू हो रहा है. वहीं, फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हालांकि, फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है.

भोला 2 (Bhola 2) 

अजय देवगन की फिल्म भोला (Bhola) को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. अब दर्शक इस फिल्म के सीक्वल में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के किरदार को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. हालांकि, फिल्म की शूटिंग और रिलीज से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म पर काम जल्द ही शुरू किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Arti Singh Wedding: बचपन में मां-बाप को खोया, यौन शोषण को झेला, अब शादी करके बहुत खुश हैं यह टीवी एक्ट्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close