विज्ञापन
Story ProgressBack

Anupamaa का 'वोकल फॉर लोकल' वाला वीडियो वायरल, PM Modi ने भी दिया खास संदेश

रुपाली गांगुली के शो अनुपमा को लेकर एक अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अनुपमा का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि इंटरनेट जगत में आग की तरह फैल रहा है.

Read Time: 3 min
Anupamaa का 'वोकल फॉर लोकल' वाला वीडियो वायरल, PM Modi ने भी दिया खास संदेश

Vocal For Local : टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) को लोग काफी पसंद करते हैं, इसी वजह से अनुपमा टीआरपी लिस्ट में टॉप 3 में बना रहता है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने अनुपमा का एक वीडियो शेयर किया है, जो कि जमकर वायरल हो रहा है. इस क्लिप को साझा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने खास संदेश भी दिया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीवी शो 'अनुपमा' स्टार रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह 'वोकल फॉर लोकल' को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं. इसे साझा करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'देशभर में वोकल फॉर लोकल को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है साथ ही लोग वोकल चीजें खरीद इस कैम्पेन को सपोर्ट भी कर रहे हैं.' सामने आए इस वीडियो में अनुपमा-अनुज वोकल फॉर लोकल को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अनुपमा और अनुज का ये वीडियो देशभर में लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. इस क्लिप के आखिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वोकल फॉर लोकल को प्रमोट करने के लिए टीवी शो अनुपमा के मेकर्स को शुक्रिया भी कहा है.

अनुपमा से चमकी रुपाली गांगुली का किस्मत

टीवी शो अनुपमा में इन दिनों काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है. शो में सास-बहु का नया एंगल दिख रहा है. बीते कुछ एपिसोड में मालती देवी एक-एक करके पाखी और छोटी अनु को अनुपमा के खिलाफ करने की कोशिश कर रही है. शो में कई बार अनुपमा और मालती देवी के बीच विवाद भी हुआ है. अनुपमा का ये ट्रैक लोगों को काफी पसंद आ रहा है .बताते चलें कि टीवी शो अनुपमा में काम करने के बाद ही रुपाली गांगुली की किस्मत बदल गई और वो रातों-रात स्टार बन गईं. 

ये भी पढ़े :Bigg Boss 17: नॉमिनेशन टास्क में मेकर्स ने चली अपनी चाल, चौथे हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close