विज्ञापन
Story ProgressBack

Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...

Alia Bhatt: एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नागरिकता को लेकर बहस छिड़ने के बाद पहले तो उन्होंने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन बाद में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

Read Time: 2 mins
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया

Alia Bhatt: महाराष्ट्र में 20 मई को लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का मतदान हुआ है. जिसमें आम लोगों के अलावा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. जहां बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सुबह-सुबह अपने पास के पोलिंग बूथ पर वोट डालने के लिए पहुंचे. जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे एक्टर्स का नाम शामिल है. बता दें, रणबीर कपूर अपनी फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर व्यस्त चल रहे हैं, इसके बावजूद वह अपना समय निकालकर वोट देने के लिए पोलिंग बूथ पर आए. वहीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) गायब रहीं, जिसके बाद उनकी नागरिकता को लेकर एक बहस छिड़ गई है. इसको लेकर आलिया भट्ट ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है.

आलिया ने पोस्ट किया शेयर

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की नागरिकता को लेकर बहस छिड़ने के बाद पहले तो उन्होंने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया था. लेकिन बाद में उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है,"प्यार, कोई भी तर्क, चाहे वह कितना भी मजबूत क्यों ना हो, उस शब्द को हरा नहीं सकता". इसके साथ उन्होंने द गुड वर्ड हैशटैग भी लगाया है. आलिया का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from instagram story

आलिया के पास है ब्रिटिश नागरिकता

आलिया भट्ट ने अपनी हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) के प्रमोशन के दौरान अपनी नागरिकता को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया था. जब प्रमोशन के दौरान उनकी नागरिकता के बारे में पूछा तो आलिया ने बताया कि उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है. उनकी मां का जन्म बर्मींघम (Birmingham) में हुआ है. जबकि वह खुद भारत में पैदा हुई हैं और यहीं पली बड़ी हैं. अगर आलिया भट्ट के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म जिगरा (Jigra) और लव एंड वार (Love And War) जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े: Suhana Khan Birthday: जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से....

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आपके काम से पार्टी की छवि खराब हुई है... भोजपुरी अभिनेता व गायक पवन सिंह के निष्कासन पर BJP
Alia Bhatt: आलिया भट्ट ने अपनी सिटीजनशिप को लेकर छिड़ी बहस के बाद की ये पोस्ट...
Shefali Shah News: The Bollywood actress to whom OTT revealed her true identity
Next Article
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...
Close
;