विज्ञापन
Story ProgressBack

Suhana Khan Birthday: जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से.... 

Suhana Khan Birthday Special: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनके सांवले रंग की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. 

Read Time: 3 mins
Suhana Khan Birthday: जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से.... 
Suhana Khan Birthday: जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से.... 

Suhana Khan Birthday Special: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुहाना खान (Suhana Khan) उन स्टार किड्स में से एक हैं जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पल-पल की जानकारी अपने फैंस के बीच अक्सर शेयर करती रहती हैं. बता दें, सुहाना खान ने बीते साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है. जहां अपनी डेब्यू फिल्म की वजह से वह काफी चर्चाओं में रहीं. बता दें, आज 22 मई को सुहाना खान का जन्मदिन है. सुहाना खान का जन्म 22 मई 2000 को हुआ था. आज किंग खान की बेटी 24 साल की हो गई हैं. इस मौके पर हम उनसे जुड़ी कई बातों के बारे में बताएंगे. 

रंग को लेकर हुई ट्रोलिंग

बता दें, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनके सांवले रंग की वजह से कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा है. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग करने वालों की क्लास लगाई और उनकाे काफी कुछ भी कहा. वहीं सुहाना खांन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ भद्दे कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया और हर रोज अपनी ट्रोलिंग का खुलासा भी किया. पोस्ट शेयर करते हुए सुहाना ने कहा कि,"यहां बहुत कुछ चल रहा है. इस समस्या को ठीक करने की जरूरत है. यह सिर्फ मेरी बात नहीं है, यह उन सभी यंग लड़के और लड़कियों के बारे में हैं. जिन्होंने अपना समय बिना किसी वजह के इन भावनाओं में गुजार दिया है".

12 साल में झेली ट्रोलिंग

एक रिपोर्ट के अनुसार सुहाना ने आगे बात करते हुए कहा था कि यहां पर कुछ कमेंट्स हैं जो मेरे अपीरियंस पर किए गए हैं. जब मैं 12 साल की थी, तब से मेरे रंग की वजह से लोगों ने मुझसे कहा कि मैं दिखने में काफी बदसूरत लगती हूं.

इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू

बता दें, सुहाना खान ने जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म द आर्चीस (The Archies) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हुई थी. वहीं फिल्म में सुहाना के साथ श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वहीं फिल्म में इन स्टार किड्स की एक्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

ये भी पढ़े: Jr. NTR ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा: प्रशांत नील के साथ करेंगे काम, इस दिन से शुरू होगी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस जिसको OTT ने दिलाई असली पहचान, अक्षय कुमार की मां का निभा चुकी हैं किरदार...
Suhana Khan Birthday: जब किंग खान की बेटी हुईं Racism का शिकार, सांवले रंग की वजह से.... 
Panchayat Season 3: Neena Gupta shared her experience of shooting in the sun, said - 'It becomes heaven...'
Next Article
Panchayat Season 3: नीना गुप्ता ने धूप में शूटिंग करने के एक्सपीरियंस किए शेयर, कहा-'वो जन्नत हो जाती है...'
Close
;