विज्ञापन
Story ProgressBack

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ नजर आए अक्षय कुमार, शेयर किया वीडियो

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ नजर आए. दरअसल,  दोनों एक साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए हैं. हालांकि इनके साथ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार भी एंजॉय करते दिखें.

Read Time: 3 min
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ नजर आए अक्षय कुमार, शेयर किया वीडियो

Tiger Shroff and Disha Patni: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ  वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए. इस दौरान तीनों खेल को काफी एंजॉय करते दिखें. बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ब्रेकअप के काफी दिनों बाद एक साथ नजर आए. 

अक्षय कुमार ने पोस्ट किया शेयर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में टाइगर श्रॉफ शर्टलेस होकर वॉलीबॉल खेल रहे हैं. साथ ही अक्षय कुमार ने कैप्शन भी लिखा, 'प्रो कबड्डी लीग की शुरुआत से ठीक पहले अपने बंगाल वॉरियर्स के साथ वालीबॉल का एक दोस्ताना खेल खेलने का मौका मिला. आप लोगों को अब तक लीग में चमकते हुए देखकर खुशी हुई. AamarWarriors पर गर्व है. जब टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी इसमें शामिल हुए तो मजा दोगुना हो गया. गेस करो हम जीते या नहीं?'

यह भी पढ़ें : Bollywood News : पंचायत सीजन 3 का फर्स्ट लुक आया सामने, नीना गुप्ता ने वीडियो किया शेयर

यूजर्स कर रहे हैं कमेंट

बता दें कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ को फिर साथ देख यूजर्स वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अक्षय सर टाइगर और दिशा का पैचअप करवा कर ही मानेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा, टबड़े मियां छोटे मियां'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कौन-कौन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पसंद करता है लाइक करो'.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के बीच ब्रेकअप होने के बाद दोनों के मूवऑन की खबरें भी सामने आई थी. वहीं दोनों  अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं. इधर, दिशा पाटनी अक्सर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग नजर आती हैं तो वहीं टाइगर के भी रिलेशन में होने की चर्चा काफी सुर्खियों में है. 

इन प्रोजेक्ट्स में साथ नजर आ चुके हैं ''टाइगर-दिशा''

अगर टाइगर और दिशा पाटनी की फिल्मों की बात करें तो दोनों फिल्म 'बागी 2' (baaghi 2), और 'बागी 3' (Baaghi 3) में एक साथ नजर आ चुके हैं. हालांकि इससे पहले दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी साथ नजर आए थे.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : इवेंट में ऐसे आउटफिट में पहुंचीं मलाइका, लोग करने लगे ट्रोल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close