विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : इवेंट में ऐसे आउटफिट में पहुंचीं मलाइका, लोग करने लगे ट्रोल

मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंची थीं, इस दौरान वह एक बोल्ड आउटफिट पहने नजर आयीं. मलाइका का यह बॉसी लुक था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : इवेंट में ऐसे आउटफिट में पहुंचीं मलाइका, लोग करने लगे ट्रोल

Malaika Arora In Bold Outfit : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. मलाइका अक्सर अपने नए-नए आउटफिट में भी नजर आती हैं. बता दें, कि मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में मलाइका एक इवेंट में पहुंची थीं, जिसमें वह ऐसे आउटफिट पहने नजर आयीं, जिसको देखकर लोग उनको ट्रोल करने लगे.

यह भी पढ़ें : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए इन हस्तियों को भेजा गया है निमंत्रण, जानें कौन-कौन के नाम हैं शामिल

ड्रेस को लेकर ट्रोल हुईं मलाइका

मलाइका अरोड़ा एक इवेंट में पहुंची थीं, इस दौरान वह एक बोल्ड आउटफिट पहने नजर आयीं. मलाइका का यह बॉसी लुक था, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ड्रेस में मलाइका काफी कंफर्टेबल भी नजर आ रही थीं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं. यह वीडियो आप यहां देख सकते हैं

लोग कर रहे हैं कमेंट्स

मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कुछ लोग तो उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं. वहीं इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा,"इतनी शर्म आ रही है तो ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो". तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,"सही से कपड़े खरीदो ना".

अर्जुन-मलाइका हैं रिलेशनशिप में

एक्टर अरबाज खान से तलाक होने के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) एक दूसरे के नजदीक आ गए थे. कुछ समय पहले यह खबर सामने आयी थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों को फिर साथ स्पॉट किया गया. इससे यह साफ हो गया कि यह दोनों अभी भी रिलेशनशिप में हैं.

यह भी पढ़ें : शत्रुघन सिन्हा से प्रभावित रहे हैं साउथ के सुपर स्टार, चिरंजीवी और रजनीकांत इनकी ही फिल्म देखने जाते थे थिएट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close