विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 का ट्रेलर आया सामने

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ओह माय गॉड 2 यानी ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Read Time: 2 min
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 का ट्रेलर आया सामने
अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की OMG 2 का ट्रेलर आया सामने

ओह मॉय गॉड का सीक्वल ओह माय गॉड 2 11 अगस्त को रिलीज होने वाला है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं यह फिल्म गदर 2 से टकराने वाली है. लेकिन इन सबके बावजूद फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो सोशल मीडिया पर रिलीज होते ही खूब ट्रैंड कर रहा है. वहीं फैंस फिल्म देखने के लिए अपनी चाहत बयां करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म गदर 2 को टक्कर दे पाएगी या नहीं. इसे देखने को लेकर फैंस बेकरार नजर आ रहे हैं. 

अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड यानी ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे देखकर फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं. ट्रेलर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, शुरू करो स्वागत की तैयार. 11 अगस्त को आ रहे हैं डमरूधारी. ट्रेलर आउट नाओ. इस ट्रेलर को देख फैंस ने फायर इमोजी और हार्ट इमोजी की बहार कर दी है. 

अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी ट्रेलर बीते दिन यानी 2 अप्रेल को रिलीज होने वाला था. लेकिन इंडियन आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई के अचानक निधन के कारण पोस्पोन कर दिया गया था. वहीं अब ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है और सोशल मीडिया पर ट्रेलर की चर्चा जोरों पर हो रही है. 

फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अरुण गोविल अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फिल्म को अमित राय ने डायरेक्ट की है, जो कि सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 से 11 अगस्त को सिनेमाघरों में टकराने वाली है. 
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close