विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

उफनती नाला को पार करने की कोशिश में मोटरसाइकिल सहित बहा युवक, वीडियो हो रहा वायरल

दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि इन दिनों बरसात के समय अधिकतर नदी नाले उफान पर हैं. लोग उफनी नदी-नाले को पार न करें.

Read Time: 3 min
उफनती नाला को पार करने की कोशिश में मोटरसाइकिल सहित बहा युवक, वीडियो हो रहा वायरल
युवक का नाले में बहने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. 
दुर्ग:

छत्तीसगढ़ इन दिनों कई जिलों में भारी बारिश हो रही है. जिसके वजह से नदी-नाले उफान पर है. कई ऐसे तस्वीरें भी निकल कर सामने आ रही हैं,. जिसमें कई लोग नदी नाला पार करते समय डूब गए हैं. कुछ ऐसा ही तस्वीर एक बार फिर दुर्ग से आया है, जहां पर एक युवक उफनती नाला को पार करते मोटरसाइकिल समेत नाले में बह गया. 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल
दरअसल, युवक उफनती नाला पार करते समय नाला के बीच में फंस गया और धीरे-धीरे नाला की तेज धार में मोटरसाइकिल सहित बहता चला गया . हालांकि वह तैरना जानता था, इसलिए तैरकर नाला से बाहर आ गया. लेकिन उसकी मोटरसाइकिल नाले के तेज बहाव पानी में बह गया. जब नाला का पानी कम हुआ तब कई मीटर दूर बहे युवक की मोटरसाइकिल को नाले से बाहर निकाला गया. युवक का नाले में बहने का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. 

नाले की तेज रफ्तार धार की वजह से फंसा युवक
जानकारी के अनुसार, यह युवक चोरहा गांव का रहने वाला है. किसी काम की वजह से वह नाला पार करके जजंगिरी दादर गया हुआ था. वहां से वापस लौटने पर देखा कि नाला का पानी सड़क के ऊपर से बह रहा है, लेकिन युवक ने सोचा कि वह मोटरसाइकिल से नाला पार कर लेगा. लेकिन जैसे-जैसे युवक उफनती नाला के बीच मे चला गया, नाला की तेज रफ्तार धार की वजह से वह अपने आप को नहीं संभाल पाया और मोटरसाइकिल से उतर गया. फिर कुछ देर तक वह अपने आप को मोटरसाइकिल के जरिए संभाले रखा लेकिन उफनती नाला की तेज बहाव में वह अचानक बह गया. 

दुर्ग एसपी ने लोगों से की सुरक्षित और जागरूक रहने की अपील
दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि कुम्हारी थाना क्षेत्र के सुरजीडीह गांव के पास जजंगिरी नाला को पार करते हुए एक युवक मोटरसाइकिल सहित बह गया था. हालांकि युवक तैरकर बाहर आ गया और उसकी मोटरसाइकिल भी नाला के पानी कम होने के बाद बरामद कर ली गई है. दुर्ग एसपी शलभ सिन्हा ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि इन दिनों बरसात के समय अधिकतर नदी नाले उफान पर हैं. लोग उफनी नदी-नाले को पार न करें अपने आप को भी सुरक्षित रखें और लोगों को जागरूक करें.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close