विज्ञापन

ठगों ने दी ऐसी धमकी! फंसने के डर से महिला ने दिए 62 लाख, खुलासे के बाद रह गई दंग

सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट पर साइबर थाना बिलासपुर में FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस तरह ठगी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में लोगों को ज़्यादा से ज़्यादा सतर्क रहने की जरूरत है.

ठगों ने दी ऐसी धमकी! फंसने के डर से महिला ने दिए 62 लाख, खुलासे के बाद रह गई दंग
प्रतीकात्मक फोटो

Woman Scammed of 62 Lakh : बिलासपुर से ठगी का एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. इस बार एक साइबर ठग ने खुद को कस्टम अधिकारी बताकर एक नामी डॉक्टर से लाखों रुपये ऐंठ लिए हैं. इस हाई-प्रोफाइल केस ने पूरे शहर में सनसनी फैला दी है. बिलासपुर की नामी महिला डॉक्टर बिपाशा डे से ठगों ने लगभग 62 लाख रुपये की ठगी की है. ठग ने बड़ी चालाकी से उन्हें डराया और खुद को CBI अधिकारी बताते बताकर कहा कि दुबई से उनका एक एक पार्सल आया है जो कि संदिग्ध है जिसमें वर्दी और ड्रग्स मिला है. इस पार्सल पर आपका पता दर्ज है . इस बात से डॉक्टर घबरा गईं. ठग ने महिला डॉक्टर को मानसिक रूप से बेहद परेशान किया और डरा कर कर महिला से कई किस्तों में 61,93,720 रूपए ठग लिए.

तीन किस्तों में महिला से वसूले 60 लाख

दरअसल, ये घटना सिविल लाइन के मित्र विहार कॉलोनी की है. यहां लिंक रोड में रहने वाली महिला डॉक्टर बिपाशा डे ने 27 सितंबर को सिविल लाइन थाने में आकर आनलॉइन ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट के मुताबिक, 12 सितंबर को उसके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर स्वयं को मुंबई कस्टम ऑफिसर बताकर उसके ऑनलाइन ठगी की घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें : 

"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... " प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR

पुलिस ने सभी से की सतर्क रहने की अपील

सिविल लाइन पुलिस के मुताबिक रिपोर्ट पर साइबर थाना बिलासपुर में आपराधिक मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस तरह ठगी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें : 

साड़ी का पल्लू कसकर महिला के साथ हैवानियत ! बदले के लिए शख्स ने पार की हदें 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बलरामपुर में पैसे डबल करने का लालच देकर 30 गावों के लोगों से 20 करोड़ की ठगी, शातिर फरार
ठगों ने दी ऐसी धमकी! फंसने के डर से महिला ने दिए 62 लाख, खुलासे के बाद रह गई दंग
Union Road Transport and Highways Minister Nitin Gadkari approved 10000 crores to Chhattisgarh for four new national highway projects
Next Article
CG News: छत्तीसगढ़ को केंद्र ने दिया 10,000 करोड़ रुपये का बड़ा तोहफा, बनाए जाएंगे इतने राष्ट्रीय राजमार्ग
Close