विज्ञापन
Story ProgressBack

'जैसे मेरे पति का गला काटा वैसे ही...', मारे गए 'गौ सेवक' की पत्नी ने लौटाया मुआवजा, आरोपियों के लिए मांगी 'मौत'

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और घटना के बाद कवर्धा शहर में मुख्य आरोपी अयाज खान के घर के एक हिस्से को भी अधिकारियों ने ध्वस्त कर दिया था.

Read Time: 2 min
'जैसे मेरे पति का गला काटा वैसे ही...', मारे गए 'गौ सेवक' की पत्नी ने लौटाया मुआवजा, आरोपियों के लिए मांगी 'मौत'
हत्या के बाद साधाराम यादव के परिजनों से मिले थे छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम व गृह मंत्री विजय शर्मा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा शहर में पिछले महीने मारे गए एक गौ सेवक की पत्नी ने सरकार की ओर से वित्तीय सहायता के रूप में दिए गए पांच लाख रुपए सोमवार को वापस कर दिए और दोषियों को मौत की सजा देने की मांग की. कवर्धा शहर के बाहरी इलाके में 20 जनवरी को साधराम यादव (48) की छह लोगों ने कथित तौर पर उस समय हत्या कर दी थी, जब वह साइकिल से अपने गांव लालपुर जा रहे थे.

यह भी पढ़ें : गाड़ी से उतर कर 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने वालों से मिले राहुल, विरोधियों को दिया 'फ्लाइंग किस'

कलेक्टर के नाम जमा की पांच लाख की डीडी

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और घटना के बाद कवर्धा शहर में मुख्य आरोपी अयाज खान के घर के एक हिस्से को भी अधिकारियों ने ध्वस्त कर दिया. सोमवार शाम को मृतक की पत्नी प्रमिला बाई यादव कवर्धा के कलेक्टर कार्यालय पहुंचीं और एक पत्र के साथ कलेक्टर के नाम पांच लाख रुपए का डिमांड ड्राफ्ट (डीडी) जमा किया.

यह भी पढ़ें : सदन में बोले CM, 'मोदी जैसा कोई नहीं', नेता प्रतिपक्ष ने पूछा- पीएम की इतनी तारीफ, अमित शाह की जगह लेंगे क्या?

'जिस तरह मेरे पति की गला काटकर हत्या हुई उसी तरह...'

प्रमिला ने कलेक्टर को लिखे पत्र में कहा है, 'मेरे पति को मुस्लिमों ने आईएसआईएस की तरह बेरहमी से गला काटकर मार डाला. उक्त घटना के बाद राज्य सरकार ने मुझे पांच लाख रुपए की सहायता राशि दी थी. मैं इस सहायता को स्वीकार करने में असमर्थ हूं. मेरे परिवार को सरकार से न्याय की उम्मीद है. जिस तरह से मेरे पति की गला रेतकर हत्या कर दी गई, उसी तरह आरोपियों का गला काटकर मुझे न्याय दिलाया जाए.'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close