विज्ञापन
Story ProgressBack

गाड़ी से उतर कर 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने वालों से मिले राहुल, विरोधियों को दिया 'फ्लाइंग किस'

वीडियो में देखा जा सकता है कि इसे देखकर राहुल गांधी ने उनकी ओर हाथ हिलाया और खुली जीप से नीचे उतर गए. इसके बाद गांधी उनकी ओर बढ़े और भीड़ में से कई लोगों ने चेहरे पर मुस्कान के साथ उनसे हाथ मिलाया.

Read Time: 3 min
गाड़ी से उतर कर 'मोदी-मोदी' के नारे लगाने वालों से मिले राहुल, विरोधियों को दिया 'फ्लाइंग किस'
फोटो : एक्स/कांग्रेस

Rahul Gandhi Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान गाड़ी से उतरकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगाने वाले लोगों से मिले और उनसे हाथ मिलाया. कांग्रेस ने अपने 'एक्स' हैंडल पर इसका वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मोहब्बत में बहुत ताकत होती है. भाजपा के कार्यकर्ता भारत जोड़ो न्याय यात्रा का विरोध करने के लिए खड़े थे. लेकिन जब यात्रा वहां से गुजरी और जननायक राहुल गांधी जी उनसे मिले तो नजारा कुछ यूं बना.'

जब राहुल गांधी की यात्रा कोरबा से कटघोरा के रास्ते में ढोढ़ीपारा से गुजर रही थी तब सड़कों पर बड़ी संख्या में भगवा ध्वज लिए लोगों ने 'जय श्री राम' और मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. वीडियो में देखा जा सकता है कि इसे देखकर राहुल गांधी ने उनकी ओर हाथ हिलाया और खुली जीप से नीचे उतर गए. इसके बाद गांधी उनकी ओर बढ़े और भीड़ में से कई लोगों ने चेहरे पर मुस्कान के साथ उनसे हाथ मिलाया.

यह भी पढ़ें : ग्राउंड रिपोर्ट : करोड़ों खर्च, दिनभर की मेहनत और चुल्लू भर पानी... जीवन का 'मिशन' बना 'जल'

मोदी समर्थकों का राहुल की 'फ्लाइंग किस'

राहुल गांधी उनकी तरफ हाथ हिलाते हुए अपने वाहन की ओर लौटे और कांग्रेस नेता को उनकी ओर 'फ्लाइंग किस' करते देखा गया. राहुल गांधी की यात्रा ने आठ फरवरी को पड़ोसी राज्य उड़ीसा से छत्तीसगढ़ में प्रवेश किया था. दो दिन के विराम के बाद यात्रा 11 फरवरी को रायगढ़ जिले से फिर से शुरू हुई थी. यह रविवार को रायगढ़ और सक्ती जिलों से गुजरी. सोमवार को यात्रा कोरबा शहर से शुरू हुई.

यह भी पढ़ें : सदन में बोले CM, 'मोदी जैसा कोई नहीं', नेता प्रतिपक्ष ने पूछा- पीएम की इतनी तारीफ, अमित शाह की जगह लेंगे क्या?

सीतामढ़ी से शुरू हुई यात्रा

भारत जोड़ो न्याय यात्रा की शुरुआत आज सोमवार को कोरबा के सीतामढ़ी से हुई. कोरबा के भैसमा में रात्रि विश्राम के बाद खुली जीप में सवार राहुल गांधी निकले और शहर की ओर आगे बढ़े. मणिपुर से निकली यह यात्रा उड़ीसा के रास्ते छत्तीसगढ़ के रायगढ़ पहुंची. राहुल गांधी के कोरबा आगमन को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भरपूर जोश देखने को मिला. कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर और यात्रा वाले मार्ग को पोस्टरों से पाट दिया.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close