विज्ञापन

महिला कांग्रेस के घेराव कार्यक्रम में बोले भूपेश बघेल- छत्तीसगढ़ में सुशासन सिर्फ होर्डिंग्स में है

Bhupesh Bhagel Attack On Sai Government: महिला कांग्रेस के सीएम निवास घेराव में शामिल हुए पूर्व सीएम बघेल ने कहा कि पिछले 8 महीनों में सीएम विष्णुदेव साय का सुशासन सिर्फ होर्डिंग्स में दिखा है, उसके अलावा और कुछ नहीं है. आज प्रदेश में किसान, मजदूर, युवा, व्यापारी और खासकर महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

महिला कांग्रेस के घेराव कार्यक्रम में बोले भूपेश बघेल- छत्तीसगढ़ में सुशासन सिर्फ होर्डिंग्स में है
फाइल फोटो

Vishnu Deo Sai Government: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने मंगलवार को प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला और विष्णु देव साय के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार को होर्डिंग वाली सुशासन सरकार करार देते हुए कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है. प्रदेश में 4 साल की बच्ची से लेकर 75 साल की महिलाएं तक सुरक्षित नहीं है.

महिला कांग्रेस के सीएम निवास घेराव में शामिल हुए पूर्व सीएम बघेल ने कहा कि पिछले 8 महीनों में सीएम विष्णुदेव साय का सुशासन सिर्फ होर्डिंग्स में दिखा है, उसके अलावा और कुछ नहीं है. आज प्रदेश में किसान, मजदूर, युवा, व्यापारी और खासकर महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं.

प्रदेश में कानून-व्यवस्था ध्वस्त, महिला अपराधों के खिलाफ FIR नहीं हो रहा

पूर्व सीएम बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आज चार साल की बच्ची से लेकर 75 साल की महिला तक सुरक्षित नहीं है. सामूहिक बलात्कार हो रहा है, सरकार एफआईआर नहीं कर रही है। सरकार की ओर से एफआईआर के आंकड़े जारी करने को लेकर उन्होंने कहा कि यह आंकड़े की बात नहीं है, आप एफआईआर क्यों नहीं ले रहे हैं.

'डीपीएस मामले में आखिर दो-ढाई महीने क्यों लगे, केशकाल में 20 दिन क्यों लगे?'

पूर्व सीएम ने कहा कि, डीपीएस मामले में आखिर दो- ढाई महीने क्यों लगे, केशकाल की घटना में 20 दिन क्यों लगे, राजधानी रायपुर की घटना में समय क्यों लगा, बिलासपुर में छात्रावास की लड़कियाें को सड़क पर उतरने की जरूरत क्यों पड़ी, उन्हें तहसीलदार के द्वारा धमकाया जा रहा है कि जेल भेज दूंगी, क्या यहीं साय सरकार का सुशासन है.

बघेल बोले, सबसे पहले देशद्रोह का अपराध पीएम नरेंद्र मोदी पर लगना चाहिए

वहीं,कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर से राहुल गांधी के बयान पर उनको देशद्रोही कहे जाने को लेकर बघेल ने कहा कि यदि यह देशद्रोह है, तो सबसे पहले देशद्रोह का अपराध पीएम नरेंद्र मोदी पर लगना चाहिए. केंद्रीय मंत्री चौहान ने कहा था कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा तो करते हैं, लेकिन वह कभी भी भारत से जुड़ नहीं पाए हैं.

ये भी पढ़ें-राहुल गांधी पर जमकर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले, 'असफलता और कुंठा में दे रहे हैं राष्ट्रविरोधी बयान '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मैं नशे में या मुझमें नशा ! स्कूल में शराब पीकर आना 3 शिक्षकों पर पड़ा भारी, अब नौकरी पर लटक गई तलवार 
महिला कांग्रेस के घेराव कार्यक्रम में बोले भूपेश बघेल- छत्तीसगढ़ में सुशासन सिर्फ होर्डिंग्स में है
Maa Kudargadhi Aluminium Plant accident, 6 officers including GM punished, case registered in non bailable offence
Next Article
मां कुदरगढी़ एल्युमिनियम प्लांट हादसा, GM समेत 6 अधिकारी पर गिरी गाज, गैर-जमानती धाराओं में दर्ज हुआ मामला
Close