विज्ञापन

Viral Video: इलाज कराने पहुंचे हॉस्टल के बच्चों और मैडम के साथ हुई बदतमीजी, स्टाफ नर्स की हरकत हुई कैमरे में कैद

Chhattisgarh News: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने पहुंचे एक हॉस्टल के कुछ छात्र और मैडम के साथ वहां की स्टाफ नर्स ने बदतमीजी की. इसका एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ.

Viral Video: इलाज कराने पहुंचे हॉस्टल के बच्चों और मैडम के साथ हुई बदतमीजी, स्टाफ नर्स की हरकत हुई कैमरे में कैद
नर्स की बदतमीजी का वीडियो वायरल

Nurse Viral Video: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले के राजपुर में संचालित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र (Community Health Centre) में इलाज कराने पहुंचे छात्रावास की बच्चों और मैडम के साथ जमकर बदतमीजी की गई है. अस्पताल में पदस्थ नर्स ने ऐसा किया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) किया जा रहा है. इस घटना के बाद से राजपुर क्षेत्र में बहुत आक्रोश है और शुक्रवार की देर रात तक अस्पताल में जमकर बवाल हुआ.

तबीयत खराब होने पर गए थे अस्पताल

पूर्व सांसद नंदकुमार साय के नाम से संचालित राजीव पड़हा छात्रावास के चार बच्चे तबीयत खराब होने पर मैडम के साथ अस्पताल पहुंचे थे. नर्स के पास से पर्ची बनवाने के बाद सभी लोग डॉक्टर के पास गए और वहां से आने के बाद इंजेक्शन लगाने के लिए पर्ची नर्स को दिया. चार में से दो पर्ची नर्स ने कहीं रख दिया और इन बच्चों और मैडम पर पर्ची गुमाने का आरोप लगाकर चिल्लाने लगीं. हद तो तब हो गई जब नर्स ने यह कह दिया कि शाम को अस्पताल आना मत... नर्स के चिल्लाने का यह वीडियो मोबाइल में रिकार्ड हो गया है और अब यह तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें :- लापरवाही: अस्पताल में ऑक्सीजन नहीं मिलने से एक मरीज की मौत, परिजनों ने इनके ऊपर लगाया आरोप 

लोगों ने किया जमकर हंगामा

स्थानीय लोगों और राजी पड़हा छात्रावास के लोगों को जब इसका पता चला तो माहौल गरमा गया और काफी संख्या में लोग अस्पताल में जमा हो गए. सभी लोग ऐसे स्टाफ नर्स पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं मामला बिगड़ता देख पुलिस और प्रशासन की टीम भी मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. मामले में बीएमओ नर्स को नोटिस देने की बात कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें :- भोपाल-जबलपुर के बाद ग्वालियर में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव, 1500 से ज्यादा उद्यमियों होंगे शामिल, इस दिन होगा प्रोग्राम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CG: नाकामी का ठीकरा भाजपा पर फोड़ रही कांग्रेस, जानें BJP के प्रदेश प्रवक्ता ने क्यों कही ये बात ? 
Viral Video: इलाज कराने पहुंचे हॉस्टल के बच्चों और मैडम के साथ हुई बदतमीजी, स्टाफ नर्स की हरकत हुई कैमरे में कैद
Chhattisgarh: College Principal Faces FIR After Student Alleges Inappropriate Behavior
Next Article
"मैं तो तुम्हें देख रहा हूँ.... "  प्रिंसिपल की हरकत के बाद भड़की छात्रा ने दर्ज कराई FIR
Close