विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 14, 2023

विजय बघेल का मुख्यमंत्री भूपेश पर निशाना, कहा- ''कांग्रेस का भरोसा सीएम बघेल से उठ गया है''

भाजपा नेता विजय बघेल आगामी चुनाव को गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान बघेल ने सीएम भूपेश पर निशाना साधा और कहा कि 'भूपेश है तो भरोसा है' यह स्लोगन अब कांग्रेस ने बदल दी है.

Read Time: 3 min
विजय बघेल का मुख्यमंत्री भूपेश पर निशाना, कहा- ''कांग्रेस का भरोसा सीएम बघेल से उठ गया है''
भाजपा नेता विजय बघेल ने मुख्यमंत्री भूपेश पर कसा तंज
गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही:

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आता जा रहा है. वैसे-वैसे नेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है. इसी कड़ी में भाजपा नेता विजय बघेल ने सीएम बघेल पर हमला बोला है. बघेल ने मरवाही में आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस का भरोसा सीएम भूपेश बघेल से उठ गया है. 'भूपेश हैं तो भरोसा है'. यह स्लोगन अब कांग्रेस ने बदल दिया है.

बघेल ने कहा, 'मैं तो एक नाम मात्र का प्रत्याशी हूं, पाटन की जनता ये चुनाव लड़ रही है. वहां की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है. पाटन की जनता मूड बना चुकी है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कलंकित करने का काम किया है. सिर्फ और सिर्फ झूठ और फरेब की राजनीति हुई है. गांव गली में शराब बेचने का काम किया है.

विजय बघेल ने कहा- इस बार जनता भूपेश बघेल को सबक सिखाएगी.'

विजय बघेल ने आगे कहा, 'मुझे भारतीय जनता पार्टी ने पाटन से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ चुनाव लड़ने का आदेश दिया है. मेरा नाम आने के बाद भूपेश बघेल तिलमिला गए हैं. भूपेश बघेल के पास असमंजस की स्थिति है. इस बार पाटन की जनता भूपेश बघेल को सबक सिखाएगी.'

ये भी पढ़े: मध्यप्रदेश : आदि शंकराचार्य की 108 फीट ऊंची प्रतिमा तैयार, जानिए एकात्म धाम में क्या-क्या बना रही शिवराज सरकार

भूपेश बघेल बात करने योग्य नहीं 

उन्होंने आगे कहा कि भूपेश बघेल बात करने योग्य व्यक्ति नहीं है, मेरे रिश्तेदार जरूर हैं. मेरी बातचीत तक नहीं होती. हमारी कोई नूरा कुश्ती नहीं है. इसके पहले भी चुनाव लड़ा हूं और हराया हूं. हमारी कोई मिली भगत नहीं है. हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं. हमें जो आदेश होगा उसका पालन करेंगे. प्रदेश में धान खरीदी चुनाव का बड़ा मुद्दा होगा. धान खरीदी के मुद्दे पर सरकार के भीतर एक राय नहीं है. कृषि मंत्री कुछ घोषणा कर रहे हैं और मुख्यमंत्री कोई दूसरे आंकड़े बताते हैं. इस तरह सरकार के भीतर ही मत भिन्नता है. हम किसानों के लिए अच्छा करेंगे.

ये भी पढ़े: सतना केंद्रीय जेल के कैदियों की अनूठी पहल: गणेशोत्सव के लिए बना रहे इको फ्रेंडली गणेश प्रतिमा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close