विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Today News: गौरेला पेंड्रा मरवाही में अवैध हथियारों के साथ दो युवक गिरफ्तार, यूपी के गैंगस्टर का है सदस्य

Chhattisgadh Today News:छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस ने अवैध हथियारों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों ही उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं. दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Read Time: 2 min
CG Today News: गौरेला पेंड्रा मरवाही में अवैध हथियारों के साथ दो युवक गिरफ्तार, यूपी के गैंगस्टर का है सदस्य

Chhattisgarh News Today : छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही (Gaurela-Pendra-Marwahi) में उत्तर प्रदेश( Uttar Pradesh) के दो आरोपी अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए हैं. यह कार्रवाई पुलिस और आबकारी विभाग की टीम ने मिलकर की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट (Arms Act) के तहत मामला दर्ज किया है. इनके आपराधिक मामलों की जानकारी उत्तर प्रदेश पुलिस से भी  मांगी गई है. साथ ही छत्तीसगढ़ में भी इनके लिंक का पता कर रही है.

गैंगस्टर ग्रुप का सदस्य है आरोपी 

दरअसल, गौरेला पेंड्रा मरवाही पुलिस को मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ प्रवेश करने वाले कबीर चौक चेक पोस्ट बैरियर को पार करते हुए दो संदिग्ध लोग दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोका और जांच की, तो इनके पास से एक देसी कट्टा, चार कारतूस, एक बटनदार चाकू, दो वॉकी-टॉकी सेट मिला. पुलिस ने सारे सामानों को जब्त कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों का नाम संतोष मिश्रा और राजेश अग्रवाल है. दोनों ही उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. इनके खिलाफ उत्तर प्रदेश के अलग-अलग थानों में अपराध दर्ज हैं. इनमें से एक आरोपी गैंगस्टर ग्रुप (Gangster group) से भी जुड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें:  एक फोन कॉल ने बदल दी Raman Singh की राजनीतिक जिंदगी, जानिए कैसा है उनका Political सफर

चल रही है जांच 

जिले के एसपी योगेश पटेल ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच चल रही है. इस बात का पता लगाया जा रहा है कि दोनों युवक अवैध रूप से हथियारों की सप्लाई किस उद्देश्य से और कहां कर रहे थे. इन सभी मामलों की पड़ताल और जांच जारी है. जल्द ही पूरे मामले के तह तक पहुंचकर पूरे मामला का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: MP News: प्रेमी बना हैवान, प्रेमिका पर केरोसिन डालकर ज़िंदा जलाया, युवती की हालत गंभीर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close