विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: प्रेमी बना हैवान, प्रेमिका पर केरोसिन डालकर ज़िंदा जलाया, युवती की हालत गंभीर

MP News Today : धार (Dhar) में एक प्रेमी ही अपनी प्रेमिका की जान का दुश्मन बन गया. लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे प्रेमी ने प्रेमिका पर केरोसिन डालकर जलाने के बाद वहां से भाग गया. युवती की स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

Read Time: 3 min
MP News: प्रेमी बना हैवान, प्रेमिका पर केरोसिन डालकर ज़िंदा जलाया, युवती की हालत गंभीर

Madhya Pradesh Latest News: मध्यप्रदेश के धार (Dhar) जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर केरोसिन डालकर उसे ज़िंदा जलाने की कोशिश की. इस घटना में युवती 80 प्रतिशत तक जल चुकी है. गंभीर अवस्था में युवती को धार अस्पताल रेफर किया गया. जहां से उसे इंदौर (Indore) ले जाने की सलाह दी गई है. आरोपी की पहचान भीलखेड़ी के रहने वाले रवि के रूप में हुई है. घटना जिले के सरदारपुर थाना क्षेत्र की है. 

लिव इन रिलेशन में रहते थे दोनों

जानकारी के मुताबिक 20 साल की युवती रजनी (बदला हुआ नाम) और 23 साल के युवक रवि का प्रेम प्रसंग था. आरोपी रवि ने सरदारपुर-बदनावर रोड पर किराए का कमरा ले रखा है. जहां दोनों परिवार से अलग रहकर लिव इन रिलेशनशिप ( live in Relationship) में रह रहे थे. गुरुवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और युवक ने उस पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. आग लगाने से पहले रवि ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी. इसके बाद दरवाजा बंद करके चला गया. युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर मकान मालिक ने दरवाजा खोलकर देखा तो उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. इधर घटना की जानकारी के बाद युवती के परिजन गांव से सरदारपुर पहुंच गए थे. अधिक जल जाने के कारण युवती फिलहाल ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. 

ये भी पढ़ें: अब 5 नहीं 4 राज्यों में होगी 3 दिसंबर को मतगणना, मध्य प्रदेश में चाक चौबंद के साथ तैयारी

मामला दर्ज, आरोपी को तलाश रही पुलिस 

युवती के चाचा और पिता की रिपोर्ट पर आरोपी रवि के खिलाफ प्राणघातक हमले की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है. पुलिस ने मकान को भी सील कर दिया है. इंदौर एफएसएल टीम को सूचना दी गई है. थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद युवती को धार रेफर किया गया है. आरोपी की तलाश प्राथमिकता के साथ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के मीडिया सलाहकार का आरोप, 'बीजेपी ने मतगणना के दिन काउटिंग एजेंट को बवाल करने को कहा है'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close